ads

CRPF Recruitment 2021: प्रधानाध्यापिका और शिक्षक सहित अन्य पदों निकली भर्तियां,  crpf.gov.in से करें आवेदन

CRPF Recruitment 2021: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( Central Reserve Police Force ) ने मोंटेसरी स्कूल में प्रधानाध्यापिका, शिक्षक और आया के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, अनुभव, आवेदन कैसे करें और अन्य जानकारी उम्मीदवार सीआरपीएफ की आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाकर हासिल कर सकते हैं। उम्मीदवार सीआरपीएफ ( CRPF ) की ओर से तय आधिकारक ईमेल आईडी पर आपना आवेदन भेज सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें आवेदन की अंतिम तिथि 19 जून, 2021 शाम 4 बजे है।

Read More: JIPMER Interview Schedule 2021: रिसर्च फेलो पद के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक

CRPF Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन करने की अंतिम तारीख 19 जून 2021

पदों का विवरण :

प्रधानाध्यापिका - 01 पद

शिक्षक - 04 पद

आया - 04 पद

Read More: UP Anganwadi Recruitment 2021: 5वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, वर्कर और ग्राम सेविकाओं के सैकड़ों पदों पर निकली भर्तियां

डिटेल जानकारी के डायरेक्ट इस लिंक पर करें क्लिक।

आयु सीमा

हेडमिस्ट्रेस पद के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 30 से 40 वर्ष, शिक्षक पद के लिए 21 से 40 वर्ष और आया पद के लिए 18 से 30 वर्ष है।

चयन प्रक्रिया

सभी कटैगरी के लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। मेरिट का निर्धारण सीआरपीएफ की ओर से तय शैक्षणिक योग्यता और अन्य मानदंडों के आधार होगा।

आवेदन कैसे करें

सीआरपीएफ भर्ती 2021 ( CRPF Recruitment 2021 ) के तहत घोषित खाली पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र संगठन की ओर से जारी आधिकारिक ईमेल आईडी genda@crpf.gov.in पर भेज सकते हैं। इससे संबंधित डिटेल जानकारी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

Read More: RPSC Headmaster Recruitment 2021: हेडमास्टर के पदों पर भर्ती के लिए निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई

Web Title: CRPF Recruitment 2021 Apply for Teacher posts



Source CRPF Recruitment 2021: प्रधानाध्यापिका और शिक्षक सहित अन्य पदों निकली भर्तियां,  crpf.gov.in से करें आवेदन
https://ift.tt/3cvTa1w

Post a Comment

0 Comments