ads

मुंबई में ड्राइव पर निकले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, पुलिस ने रोकी गाड़ी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा। लेकिन आए दिन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। कभी दोनों लंच डेट पर तो कभी पार्टी में एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। लेकिन मंगलवार को दोनों को ड्राइव पर निकलना भारी पड़ गया।

दिशा और टाइगर को पुलिस ने रोका
दरअसल, कोरोना महामारी के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। हालांकि, इन दिनों कम होते केस के कारण कई जगह अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं। लेकिन अभी भी कई तरह के प्रतिबंध लगे हुए हैं। ऐसे में मंगलवार को जब टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ड्राइव पर मुंबई की सड़कों पर निकले तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों जिम करने के बाद ड्राइव पर निकले थे। बांद्रा के बैंडस्टैंड में ड्राइव के सेकेंड राउंड में पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

tiger_shroff.jpg

दोनों से की गई पूछताछ
खबरों के मुताबिक, इस दौरान दिशा पाटनी गाड़ी के फ्रंट सीट पर बैठी हुई थी और टाइगर बैक सीट पर बैठे थे। पुलिस ने गाड़ी रोकने के बाद उनसे सभी आवश्यक पूछताछ की गई। पुलिस ने उनका आधार कार्ड, लाइसेंस समेत अन्य दस्तावेजों की जांच पड़ताल के बाद उन्हें छोड़ दिया। कोविड की वजह से लगे कर्फ्यू के कारण ये कार्रवाई की गई थी। इससे पहले दोनों कुछ वक्त पहले लॉकडाउन में मालदीव में वेकेशन के लिए गए थे। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

दिशा और टाइगर की अपकमिंग फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी हाल ही में फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, दिशा के हॉट डांस ने सभी का ध्यान खींचा। इस फिल्म के बाद वह कई और फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। जिसमें एकता कपूर की 'केटीना', 'एक विलेन 2' शामिल हैं। वहीं, टाइगर श्रॉफ अपकमिंग फिल्मों में 'हीरोपंती 2', 'गणपत' और 'बागी 4' में दिखाई देंगे।



Source मुंबई में ड्राइव पर निकले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, पुलिस ने रोकी गाड़ी
https://ift.tt/2TAPd4V

Post a Comment

0 Comments