ads

अदनान सामी और जावेद जाफरी ने इस अभिनेत्री से की शादी, दोनों का हुआ तलाक

नई दिल्ली। फिल्म 'हिना' में नजर आने वालीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। इस फिल्म में वह दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर के साथ दिखाई दी थीं। फिल्म सुपरहिट रही थी। वहीं, जेबा ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। जेबा बख्तियार मशहूर पाकिस्तानी राजनेता और पूर्व अटॉर्नी जनरल याहया बख्तियार की बेटी हैं। एक्ट्रेस का जन्म क्वेटा में हुआ था। बाद में उनका परिवार कराची में शिफ्ट हो गया। जेबा बख्तियार को राज कपूर की खोज माना जाता है। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी।

ये भी पढ़ें: रिपोर्ट्स का दावा, जल्द मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति से रह रही हैं अलग

zeba_bakhtiyar.jpg

जावेद जाफरी से की दूसरी शादी
दरअसल, जेबा बख्तियार ने चार शादियां की हैं। सबसे पहले उन्होंने सलमान वालियानी से निकाह किया। उनसे एक बेटी भी हुई। लेकिन जल्द ही उनका तलाक भी हो गया। जिसके बाद उनकी बेटी को उनकी ही बहन ने गोद ले लिया। साल 1989 में जेबा ने एक्टर जावेद जाफरी से शादी की थी। दोनों की शादी की खबरें जब सामने आईं तो जेबा ने इसे अफवाह बताया लेकिन जावेद ने अपना निकाहनामा सार्वजनिक कर दिया था। ये शादी भी ज्यादा वक्त तक नहीं चली। एक साल में ही दोनों का तलाक हो गया।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार के निधन की अफवाहों से नाराज हुईं सायरा बानो

zeba_bakhtiyar_1.jpg

अदनान सामी से हुआ प्यार
इसके दो साल बाद जेबा को सिंगर अदनान सामी से प्यार हो गया। जेबा की खूबसूरती ने अदनान को भी दीवाना बना दिया। उस वक्त अदनान की उम्र केवल 22 साल की थी। साल 1993 में उन्होंने जेबा से शादी कर ली। ये जेबा की तीसरी शादी थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अजान सामी है। जेबा की ये शादी भी ज्यादा नहीं चली। तीन साल बाद दोनों का तलाक हो गया। बेटे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच कानूनी जंग भी हुई। जिसके बाद जेबा को बेटे की कस्टडी मिली। इसके बाद जेबा ने चौथी शादी पाकिस्तान के सोहेल खान लेघाड़ी से की। सोहेल के साथ वह अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही हैं। साथ ही, वह पाकिस्तान के कई धारावाहिकों में भी नजर आ रही हैं।



Source अदनान सामी और जावेद जाफरी ने इस अभिनेत्री से की शादी, दोनों का हुआ तलाक
https://ift.tt/3gdMDcO

Post a Comment

0 Comments