ads

'उतरन' फेम टीना दत्ता ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को सीरियल 'उतरन' से घर-घर में पहचान मिली थी। शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। उन्हें टीवी की संस्कारी बहू के रूप में भी जाना जाता है। टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह एकदम अलग अंदाज में दिखाई देती हैं। कई बार वह अपनी हॉट फोटोज़ से लोगों को चौंका देती हैं। अब टीना दत्ता ने हाल ही में अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।

tina_dutta_2.jpg

टीना का टॉपलेस फोटोशूट हुआ वायरल
टीना अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं। अब उनका टॉपलेस फोटोशूट सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीरों में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं और जबरदस्त अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कूल सनग्लासेस भी लगा रखे हैं, जो उनके लुक को पूरा कर रहे हैं।

tina_dutta_1.jpg

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा, "बुरा न लगे तो टेंपरेचर बढ़ा दूं? मुझे लगता है नया महीना नए चेंज डिसर्व करता है।" इसके बाद वह लिखती हैं, "यह फोटो एडिटिड की गई थी लेकिन अगर आप अपनी स्किन में सहज महसूस करते हैं तो यह ओके है। एक बात ध्यान रखो जिस चीज में आप सहज महसूस करते हैं वो करिए बाकी किसी के बारे में सोचते हुए।"

tina_dutta.jpg

कमेंट सेक्शन किया बंद
टीना की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रखी हैं। उनके फोटोज़ पर 80 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लेकिन अपनी इस पोस्ट पर टीना ने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है।

tina_dutta_3.jpg

ट्रोलिंग का नहीं होता असर
इससे पहले भी टीना दत्ता अपनी कई बोल्ड फोटो पोस्ट कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा चुकी हैं। हालांकि, कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं लेकिन टीना पर ट्रोलिंग का असर नहीं होता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में देखा गया था। इसमें वह बतौर गेस्ट आई थीं। इसके अलावा, टीना 'डायन', 'खतरों के खिलाड़ी', 'कोई आने को है' सहित कई शो में नजर आ चुकी हैं। लेकिन लोग अभी भी उन्हें 'उतरन' की इच्छा के नाम से बुलाते हैं।



Source 'उतरन' फेम टीना दत्ता ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
https://ift.tt/2Rg8dF2

Post a Comment

0 Comments