ads

खून से लथपथ जीनत अमान के बाल पकड़कर पीटते रहे संजय खान, फोड़ दी थी एक आंख

नई दिल्ली। एक्ट्रेस जीनत अमान हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके बोल्ड अंदाज ने पूरी इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया था। उनकी अदाओं के दीवाने आम से लेकर खास तक थे। जिसमें कई बॉलीवुड एक्टर्स के भी नाम शामिल हैं। लेकिन जीनत का दिल आया एक्टर संजय खान पर। शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता से जीनत अमान को प्यार हो गया था। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते पर तनाव आ गया। बात इतनी आगे बढ़ गई थी कि एक बार निर्देशक और एक्टर संजय खान ने एक फाइव स्टार होटल में जीनत को खूब पीटा था।

शूटिंग सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात

फिल्म 'अब्दुल्ला' के सेट पर जीनत अमान और संजय खान को प्यार हो गया था। जब लोगों को पता चला कि जीनत संजय खान को डेट कर रही हैं। तो लाखों लोगों का दिल टूट कया। लेकिन ये लव स्टोरी कभी भी खुशनुमा कहानी ना बन पाई। बताया जाता है कि संजय खान ने इस कदर जीनत अमान को मारा था कि वह हर तरफ से लहूलुहान हो गई थीं। हैरान कर देने वाली बात ये थी कि जीनत को मार खाते हुए कई लोगों ने देखा लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया।

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman photos: जीनत अमान के HD और HQ फोटोज

संजय खान ने लगाए जीनत अमान पर कई गंभीर आरोप

बताया जाता है कि जीनत अमान लोनावाला में शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान संजय खान ने जीनत को गुस्से में फोन किया और उनसे कहा कि उन्हें अब्दुल्ला फिल्म का एक गाना फिर से शूट करना है। जो कि पहले ही शूट हो चुका था। जीनत ने संजय खान को कहा कि वो फ्री नहीं हैं कि क्योंकि वह पहले ही किसी और को अपनी तारीख दे चुकी हैं। तभी संजय खान ने जीनत पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने फिल्म निर्माताओं के साथ यौन संबंध बनाने का भी आरोप लगाया था।

संजय खान की पत्नी ने दी जीनत अमान को गलियां

संजय खान को गुस्सा देख जीनत अमान उनसे मिलने के लिए निकल गईं। जीनत बिल्कुल नहीं जानती थीं कि आगे क्या होगा। जैसे ही जीनत अमान पहुंची उन्हें संजय खान ने अपने पास बुलाया और उन्हें बगल के कमरे में ले जाकर उनकी खूब पिटाई कर दी। संजय खान ने जीनत अमान के बालों को खींचा और नीचा गिरा-गिराकर मारते रहे। यह देख संजय खान की पत्नी जरीन कमरे में आईं और पति संजय खान को रोकने की बजाय उन्हें चीयर करने लगीं। जरीन ने कहा कि "कुतिया को वह दे दो जिसकी वह हकदार है" ।

खून में लथपथ थीं जीनत अमान

होटल में कई लोग मौजूद थे और सभी जानते थे कि अंदर क्या हो रहा है। बावजूद इसके कोई भी उन्हें बचाने नहीं गया। तभी कुछ प्रबंधक जीनत के पास गए। उन्होंने देखा कि जीनत खून में लथपथ हैं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं। बताया जाता है कि 8 दिन तक जीनत का इलाज चला था। जीनत ने संजय खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं की क्योंकि वह भी उनसे बहुत प्यार करती थीं।

यह भी पढ़ें- जब इस अभिनेता ने जीनत से पूछा था: क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं, मिला था ऐसा जवाब

संजय खान तोड़ चुके थे जीनत की पसलियां भी

ज़ीनत अमान के डॉक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “यह पहली बार नहीं है जब संजय खान ने उन्हें पीटा हो। डॉक्टर ने बताया था कि इससे पहले भी संजय खान ने जीनत को इतना मारा था कि उनकी एक आंख काली हो गई थी। साथ ही पसलियों में इतनी जोर से लात मारी थी कि उन्होंने पसलियों में आईं दरारें एक्स-रे में दिखी थीं।



Source खून से लथपथ जीनत अमान के बाल पकड़कर पीटते रहे संजय खान, फोड़ दी थी एक आंख
https://ift.tt/3cmXcsR

Post a Comment

0 Comments