ads

कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर को बेटे की शादी की चिंता, कहा-जल्दी कर लो शादी

मुंबई। वेटरन एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर कैंसर के खिलाफ जंग लड़ रही हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस को ब्लड कैंसर डिटेक्ट हुआ था। तब से वह अस्पताल में इसका इलाज ले रही हैं। एक्ट्रेस के पति अनुपम खेर अक्सर उनके स्वास्थ्य की जानकारी फैंस को देते रहते हैं। हाल ही किरण ने अपने एक्टर बेटे सिकंदर खेर से कहा कि उन्हें अब शादी कर लेनी चाहिए। वे कुछ ही महीनों में 41 के होने वाले हैं।


सिकंदर को अब शादी कर लेनी चाहिए
सिकंदर खेर बुधवार को इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस लाइव में किरण खेर और अनुपम खेर भी दिखाई दिए। सिकंदर ने अपने फैंस को इस दौरान मां के हालचाल लेने के लिए धन्यवाद दिया। सिकंदर ने लिखा,'खेर साब और किरण मैम। खेर परिवार की ओर से छोटी-मोटी बातें। मेरी मां को प्यार भेजने के लिए शुक्रिया। सिकंदर ने कहा,'मैं अपने पैरेंट्स के साथ हूं और आपको श्रीमती खेर के पैरों की झलक मिल रही होगी। आपके प्यार के लिए धन्यवाद, अब आपने उनके पैर देख लिए हैं। उनके बारे में लगातार पूछने के लिए शुक्रिया। उनको ये सुनाई दे रहा होगा क्योंकि जब आप लोग उनके बारे में पूछते हैं तो पूरे दिन मैं वहां नहीं होता और अब वे यहां हैं। उनका स्वास्थ्य अच्छा है।' मां होने के नाते किरण को बेटे की शादी की चिंता भी है। इस बातचीत में किरण ने सिकंदर से कहा कि उन्हें अब शादी कर लेनी चाहिए। वे कुछ ही माह में 41 के होने वाले हैं। उन्होंने इस दौरान चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा,'सभी को प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद।' अनुपम खेर इस दौरान अपना सूप पीते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित पत्नी किरण खेर की देखभाल के लिए अनुपम खेर ने छोड़ा अमेरिकन टीवी शो!

यह भी पढ़ें : कैंसर से ग्रस्त किरण खेर की हुई बोन सर्जरी, मुश्किल घड़ी में पत्नी के पास मौजूद थे अनुपम खेर

अनुपम ने दी थी बीमारी की जानकारी
गौरतलब है कि इस साल अप्रेल में अनुपम खेर ने ट्वीटर पर जानकारी साझा कि थी कि उनकी पत्नी किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था,'अफवाहों को विराम देते हुए मैं और सिकंदर सभी को बताना चाहते हैं कि किरण को ब्ल्ड कैंसर का एक प्रकार मल्टीपल माइलोमा डिटेक्ट हुआ है।' इस बीच सोशल मीडिया पर किरण के निधन की फेक खबर भी वायरल हुई। इस पर अनुपम ने सोशल मीडिया पर इस अफवाह को नकारा और एक्ट्रेस के स्वास्थ्य की अपडेट शेयर की। बीमारी से लड़ने के दौरान किरण ने अपने सांसद कोटे से वेंटिलेटर्स की खरीद के लिए 1 करोड़ रुपए जारी किए थे।



Source कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर को बेटे की शादी की चिंता, कहा-जल्दी कर लो शादी
https://ift.tt/3vMHmzp

Post a Comment

0 Comments