ads

Anupama 5th June 2021 Written Updates: अनुपमा की बिगड़ी तबीयत, सुहागरात पर काव्या को छोड़ वनराज पहुंचे पहली पत्नी के पास

नई दिल्ली। शो 'अनुमपा' में इन दिनों काफी जबरदस्त ट्रैक चल रहा है। काव्या का वनराज संग शादी करने का सपना आखिरकार पूरा हो गया है। काव्या अपनी सुहागरात को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र हैं। ऐसे में शादी की पहली रात के दिन ही वनराज काव्या को अकेला छोड़कर अनुपमा के पास चला जाता है। जानिए क्या होगा आज अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में।

काव्या को मिली वनराज की चेतावनी

परिवार वालों का साथ छूटने से वनराज काफी उदास हो जाते हैं। वो काव्या को कहते हैं कि इस सब बातों की जिम्मेदार वो हैं। वनराज साफ शब्दों में काव्या को कहते हैं कि अगर वो उनके परिवार के साथ कुछ भी करती हैं तो इसका साफ असर इस रिश्ते पर पड़ेगा। जिसे सुनकर काव्या परेशान हो जाती हैं और वनराज से कहती है कि वो सब ठीक कर देंगी। काव्या वनराज को गले लगाती है और अपना गुस्सा खत्म करने की गुजारिश करती है।

काव्या की सुहागरात हुई खराब

वनराज का पूरा परिवार अनुपमा के पास रहने चला जाता है। ऐसे में सभी रात को देर रात तक खेल खेलने का प्लान करते हैं। वहीं दूसरी ओर काव्या सुहागरात की पूरी तैयारी कर लेती है। गेम खेलते-खेलते अचानक से अनुपमा की तबीयत खराब हो जाती है और वो बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती हैं। जिसे देख सभी जोर से चिल्लाते हैं और ये आवाज़ सुन वनराज काव्या को छोड़ अनुपमा के पास चले जाते हैं। अनुपमा को बेहोश देख वनराज घबरा जाते हैं।

अनुपमा की होगी सर्जरी

वनराज तुरंत अनुपमा को अस्पताल ले जाते हैं और डॉक्टर अद्वैत को बुलाते हैं। अनुपमा आईसीयू में एडमिट होती हैं और उनकी हालत देख डॉक्टर अद्वैत परिवार से कहते हैं कि उनकी हालत काफी खराब है। अभी ही उनकी सर्जरी करनी पड़ेगी। जिसे सुनकर पूरा परिवार परेशान हो जाता है। वहीं काव्या की नज़रे वनराज के वापस लौटने का इंतजार कर रही हैं। वहीं वनराज फैसला लेते हैं कि वह अनुमपा के साथ ही अस्पताल में रोकेंगे। जिसे सुनकर काव्या भड़क उठती हैं। वहीं राखी दवे काव्या को भड़काने में लग जाती हैं।

वनराज ने दिया अनुपमा को खून

डॉक्टर अद्वैत बताते हैं कि अनुपमा का काफी खून बहा गया है। जिसकी वजह से उनमें खून की कमी हो गई है। ऐसे में उन्हें उनका ब्लड ग्रुप ढूंढना पड़ेगा। थोड़ी देर पर नर्स बताती है कि ओ पॉजिटिव का ब्लड ग्रुप कहीं भी नहीं मिल रहा है। जिसके बाद वनराज अपना खून अनुपमा को देते हैं।

( Pre- काव्या शादी के बाद अपनी सुहागरात की तैयारी कर रही होती हैं। इसी बीच अचानक से अनुपमा की तबीयत खराब हो जाती है और उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया जाता है। वनराज अनुपमा के साथ अस्पताल में ही रहते हैं। जिसे देख काव्या का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। )



Source Anupama 5th June 2021 Written Updates: अनुपमा की बिगड़ी तबीयत, सुहागरात पर काव्या को छोड़ वनराज पहुंचे पहली पत्नी के पास
https://ift.tt/3fPh6ii

Post a Comment

0 Comments