ads

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स संग शादी कर खत्म किया अपना फिल्मी करियर

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्रियों का क्रिकेट जगत से काफी पुराना नाता है। अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और खिलाड़ियों के अफेयर की चर्चा सुनने में आती ही रहती है। वहीं कई क्रिकेटर्स ने एक्ट्रेसेस संग शादी कर अपना घर भी बसा लिया है। क्रिकेटर्स संग शादी कर कई एक्ट्रेसेस का फिल्मी करियर खत्म हो गया तो कई अभिनेत्रियों ने अपना काम जारी रखा। आइए नज़र डालते हैं उन अभिनेत्रियों पर जिन्होंने क्रिकेटर्स संग शादी कर अपने फिल्मी करियर पर ब्रेक लगा दिया।

a_1.jpg

सागरिका घाटके

फिल्म 'चक दे इंडिया' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सागरिका घाटके का दिल भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान पर आ गया था। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद सागरिका ने पूरी तरह से फिल्मी इंडस्ट्री से किनारा कर लिया।

sang.jpg

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी के किस्से आज भी बॉलीवुड में सुनने को मिलते हैं। एक्ट्रेस ने भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी। मोहम्मद अजहरुद्दीन पहले से ही शादीशुदा थे। संगीता से शादी करने के लिए मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पहली पत्नी से तालक लिया और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। शादी के बाद साल 2010 में दोनों का तलाक भी हो गया।

यह भी पढ़ें- 60 साल की हुईं अभिनेत्री Sangeeta Bijlani, salman khan के साथ अफेयर को लेकर रही चर्चे में.

yu.jpg

हेजल कीच

हेजल कीच और भारतीय पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। हेजल ने 2011 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म बॉडीगार्ड थी। जिसमें वो एक्टर सलमान खान और करीना कपूर खान संग दिखाई दी थीं। हेजल की एक्टिंग से काफी लोग प्रभावित भी हुए। लेकिन युवराज संग शादी कर हेजल ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। हेजल को आखिर बार फिल्म बांके की क्रेजी बारात में देखा गया था।

geeta.jpg

गीता बसरा

एक वक्त था जब एक्ट्रेस गीता बसरा बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती थीं। अपने करियर के दौरान ही गीता ने दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह को डेट करना शुरू कर दिया। 8 साल डेट करने के बाद गीता ने हरभजन सिंह से शादी कर ली। शादी और बच्चे होने के बाद गीता ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। 2016 में आई पंजाबी फिल्म लॉक में नज़र आई थीं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस गीता बसरा ने बताया, हरभजन से शादी के बाद क्यों छोड़ दी एक्टिंग

nata.jpg

नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक ने 2014 में फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया। साल 2020 में ही नताशा ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से शादी कर ली। लॉकडाउन के दौरान ही नताशा ने अपने बेटे को जन्म दिया। फिलहाल नताशा फिल्मों की दुनिया से पूरी तरह से गायब हैं।



Source बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स संग शादी कर खत्म किया अपना फिल्मी करियर
https://ift.tt/2RJ5owm

Post a Comment

0 Comments