ads

50 साल की मनीषा कोइराला को याद आई पुराने दिनों की, शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर

नई दिल्ली। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला करीबन 29 सालों से हिंदी सिनेमा जगत में सक्रिय हैं। उन्होंने '1942-ए लव स्टोरी', 'बॉम्बे' और 'दिल' जैसी शानदार फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। बॉलीवुड के साथ-साथ वह तेलुगू, नेपाली, तमिल फिल्मों में भी दिखाई दीं। सालों बाद भी वह फिल्म इंडस्ट्री में बनी हुई हैं। हाल ही में वह एक्टर संजय दत्त की बायोग्राफी संजू में नज़र आईं थीं। फिल्म में मनीषा नरगिस के किरदार में दिखाई दी थीं। वैसे आपको बता दें सोशल मीडिया पर मनीषा काफी एक्टिव रहती हैं।

m_1.jpg

मनीषा कोइराला ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

मनीषा कोइराला की खूबसूरती के दीवाने लोग पहले भी थे और आज भी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों को याद कर अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ब्लैक एंड वाइट फोटो में मनीषा शॉर्ट हेयर लुक में दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखती हैं कि 'थ्रोबैक मेरा पहला फोटोशूट।'

 

सोशल मीडिया पर मनीषा की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। फैंस ही नहीं सेलेब्स भी कमेंट कर उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर मनीषा की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। फैंस ही नहीं सेलेब्स भी कमेंट कर उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

a_new.jpgManisha Koirala

सेलेब्स ने की मनीषा कोइराला की तारीफ

मनीषा कोइराला की इस तस्वीर को लाइक कर एक्टर आयुष्मान खुराना ने उसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। मनीषा की तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान लिखते हैं कि 'मनीषा कोइराला की तारीफ की कहानी।' एक्ट्रेस तब्बू ने कमेंट कर लिखा है ब्यूटी। वहीं कई सेलेब्स ने इमोजी बनाकर मनीषा की खूबसूरती की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- कीमोथेरेपी के बाद हो गई थी एलियन जैसी : मनीषा कोइराला

पर्सनल लाइफ में देखे काफी दुख

मनीषा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखें हैं। साल 2010 में उन्होंने नेपाली उद्योगपति सम्राट दहल के साथ शादी कर ली थी। दोनों की लव मैरिज थी। हालांकि शादी के दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। शादी के टूटने के बाद साल 2012 में मनीषा को पता चला कि उनके गर्भाशय में कैंसर हैं। कैंसर के इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क चली गई थीं। साल 2015 में उन्होंने कैंसर को मात दी। मनीषा की जिंदगी में एक किताब भी लिखी गई है। जिसका नाम हील्ड है।



Source 50 साल की मनीषा कोइराला को याद आई पुराने दिनों की, शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर
https://ift.tt/3cgfV9j

Post a Comment

0 Comments