ads

UPSC CDS Final result 2020 announced: सीडीएस का अंतिम परिणाम जारी, यहां से करें चेक

UPSC CDS Final result 2020 announced: संघ लोक सेवा आयोग ने सोमवार को संयुक्त रक्षा सेवा 2020 ( CDS 2020 ) के अंतिम परिणाम जारी कर दिए हैं। यह परिणाम upsc.gov.in पर उपलब्ध है। सीडीएस परीक्षा में शामिल उम्मीदवार संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अंतिम परिणाम चेक कर सकते हैं। यूपीएससी के अधिकारियों के मुताबिक सीडीएस परीक्षा I 2020 और चेन्नई में रक्षा मंत्री के सेवा चयन बोर्ड द्वारा आयोजित साक्षात्कार के बाद कुल 147 उम्मीदवारों को योग्य पाया गया है। ध्यान रखें कि अंतिम परिणाम घोषित होने की तारीख से 15 दिनों तक ही यूपीएससी ( UPSC ) की वेबसाइट पर अंक उपलब्ध होंगे।

एनडीए का परिणाम भी जल्द आने की संभावना

बता दें कि संघ लोक सेवा आयोग ( Union Public Service Commission ) ने सीडीएस 2020 मेरिट सूची तैयार करने में उम्मीदवारों की मेडिकल परीक्षा के परिणाम को ध्यान में नहीं रखा गया है। सभी उम्मीदवारों की जन्म तिथि का अनंतिम सत्यापन है। इन उम्मीदवारों की शिक्षा योग्यता चयन प्रक्रिया के लिए जांच का काम सेना मुख्यालय द्वारा की जाएगी। ताजा अपडेट के मुताबिक यूपीएससी जल्द ही संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर एनडीए परिणाम भी जारी करेगा। इस बारे में डिटेल जानकारी के लिए उम्मीदवार उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें।

Read More: MPPSC MO Interview 2021 Admit Card Released: एमओ इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सिविल सेवा प्रीलिम्स सहित कई अन्य परीक्षाएं स्थगित

इससे पहले कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) ने सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 स्थगित कर दी थी। यह परीक्षा अब 10 अक्टूबर 2021 को आयोजित होने वाली है। साथ ही यूपीएससी ने कई अन्य परीक्षाओं को भी कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया है। इसके अलावा एसएससी और अन्य भर्ती बोर्डों ने भी अपनी-अपनी परीक्षाएं स्थगित कर दिया है।

Read More: DRDO DRDL Recruitment 2021: जूनियर रिसर्च फेलो के पद पर निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई

Web Title: upsc cds final result 2020 announced on upsc.gov.in



Source UPSC CDS Final result 2020 announced: सीडीएस का अंतिम परिणाम जारी, यहां से करें चेक
https://ift.tt/3unvamZ

Post a Comment

0 Comments