ads

KTU Final Year Exam 2021: केटीयू की ऑनलाइन परीक्षाएं 22 जून से, ktu.edu.in से जानें  डिटेल

KTU Final Year Exam 2021: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने फाइनल ईयर परीक्षा 2021 ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी। फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाएं 22 से 30 जून 2021 तक आयोजित होने वाली हैं। केटीयू फाइनल ईयर के छात्र आधिकारिक वेबसाइट ktu.edu.in पर जाकर डिटेल जानकारी हासिल कर सकते हैं। इस बारे में डिटेल दिशानिर्देश जल्द जारी होने की उम्मीद है। ताजा अपडेट के मुताबिक छात्र अब अपने घर से KTU फाइनल ईयर परीक्षा 2021 में शामिल हो सकते हैं।

Read More: NEET 2021: अब नीट पर जल्द आ सकता है फैसला, छात्रों ने अक्टूबर तक परीक्षा स्थगित करने की मांग की

जुलाई थर्ड वीक में छात्रों को उपलब्ध करा दिए जाएंगे प्रमाण पत्र और ग्रेड

इस बारे में कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ( KTU )के कुलपति व डॉ. एमएस राजश्री ने बताया है कि जुलाई, 2021 के तीसरे सप्ताह तक प्रमाण पत्र और ग्रेड कार्ड उपलब्ध करा दिए जाएंगे। छात्रों के प्लेसमेंट और उच्च शिक्षा के अवसरों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि इससे संबंधित अकादमिक और परीक्षा उप समिति की सिफारिश को उन्होंने मंजूरी दे दी है। KTU फाइनल ईयर परीक्षा 2021 की आधिकारिक सूचना जल्द ही जारी होने की उम्मीद है।

शैक्षणिक सत्र 2021 ऑनलाइन मोड जारी रखने का फैसला

इसके अलावा जून 2021 में शैक्षणिक सत्र भी ऑनलाइन मोड ( Online Exam ) में पहले की तरह जारी रहेगा। क्योंकि ऑफलाइन कक्षाएं संभव होने की उम्मीद न के बरारब है। कोविड—19 की दूसरी लहर के कारण बनी वर्तमान महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए संस्थानों को परियोजनाओं/थीसिस/जूरी के मूल्यांकन में उचित उपाय करने का अधिकार है जो वांछित पाठ्यक्रम परिणामों की प्राप्ति सुनिश्चित करेगा। गाइड, वरिष्ठ सलाहकारों और विभागाध्यक्षों को भी जून के तीसरे सप्ताह तक मूल्यांकन पूरा करने का निर्देश दिया गया है।

Read More: CBSE starts tele counselling: सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं के छात्रों और अभिभावकों के लिए शुरू की टेली-काउंसलिंग

Web Title: ktu final year exam 2021 to conduct online



Source KTU Final Year Exam 2021: केटीयू की ऑनलाइन परीक्षाएं 22 जून से, ktu.edu.in से जानें  डिटेल
https://ift.tt/3vtlJUM

Post a Comment

0 Comments