ads

Indian Idol 12: सुनिधि चौहान का बड़ा खुलासा, बोलीं- मुझे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' आए दिन विवादों में बना रहता है। पिछले कुछ वक्त से शो को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने बताया था कि जब वो शो में गेस्ट बनकर गए थे तो उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था। उनके इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ था। अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने भी इंडियन आइडल को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है।

मुझे शो से अलग होना पड़ा
सुनिधि चौहान ने बताया कि उन्हें भी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा जाता था। सिंगर ने ये भी बताया कि उन्होंने शो को क्यों छोड़ा? सुनिधि 'इंडियन आइडल' के पांचवें और छठे सीजन में बतौर जज नजर आई थीं। लेकिन इसके बाद दिखाई नहीं दी। ऐसे में सुनिधि ने कहा, 'ऐसा बिल्कुल नहीं है कि सबकी तारीफ करनी ही है। लेकिन ये जरूर है कि हम सबको तारीफ करने के लिए कहा जाता था। इसलिए मैं शो को लेकर आगे नहीं बढ़ पाई। मैं वो नहीं कर पाई, जो वो चाहते थे। ऐसे में मुझे शो से अलग होना पड़ा। आज मैं किसी रियलिटी शो को जज नहीं कर रही हूं।'

sunidhi_chauhan.jpg

लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा किया जाता है
सुनिधि ने कहा कि हमने कभी शो के जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को कंटेस्टेंट्स सही करते नहीं सुना। हमें अमित कुमार के उस इंटरव्यू को नहीं भूलना चाहिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि कैमरों पर जाने से पहले उन्हें कहा गया था कि उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करनी है। इसके बाद सुनिधि कहती हैं कि मुझे लगता है कि ये लोगों का ध्यान खींचने के लिए किया जाता है। मेकर्स अपने दर्शकों को बांधे रखने के लिए ऐसा करते हैं। शायद ये काम करता हो।

सारा खेल टीआरपी का है
सुनिधि आगे कहती हैं कि इसमें कंटेस्टेंट्स का ही नुकसान है। कंटेस्टेंट को अपनी कहानियों के कारण रातोंरात तारीफ और पहचान मिलती है। ऐसे में अच्छा करने की उनकी भूख कम हो जाती है। हां, उनमें से कुछ कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन रातों-रात फेम उन्हें मनोवैज्ञानिक रूप से प्रभावित करता है। इसमें कंटेस्टेंट्स की गलती नहीं है। ये सारा खेल टीआरपी का है। बता दें कि कुछ वक्त पहले किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा था कि उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था। जिसके बाद से ही शो को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।



Source Indian Idol 12: सुनिधि चौहान का बड़ा खुलासा, बोलीं- मुझे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था
https://ift.tt/34ukEzY

Post a Comment

0 Comments