ads

CSEET July 2021: CSEET उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन classes आयोजित करेगा ICSI, पढ़ें डिटेल

CSEET July 2021 : इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया ( ICSI ) ने CSEET जुलाई 2021 के लिए ऑनलाइन कक्षाएं ( Online Classes ) आयोजित करने का फैसला लिया है। जुलाई 2021 परीक्षा के लिए कंपनी सचिव कार्यकारी प्रवेश परीक्षा के लिए ऑनलाइन कक्षाओं का आठवां बैच 19 मई से शुरू होगा और 25 जून को समाप्त होगा। सीएसईईटी 2021 के उम्मीदवार आईसीएसआई की आधिकारिक साइट icsi.edu से डिटेल जानकारी हासिल कर सकते हैं।

ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन दो सत्रों में होगा

आईसीएसआई ( ICSE ) ऑनलाइन कक्षाएं संचालन दो सत्रों में करेगा। पहला सत्र सुबह 7 से 9 बजे और दूसरा सत्र शाम 5 बजे से 7 बजे तक का होगा। साथ ही ऑनलाइन मोड के माध्यम से दो ऑनलाइन मॉक टेस्ट आयोजित किए जाएंगे। जो उम्मीदवार इन ऑनलाइन कक्षाओं का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें उन्हें बतौर शुल्क 3000 रुपए का भुगतान करना होगा।

Read More: ICAI CA May Exam 2021: सीए मई परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां से करें आवेदन

ऑनलाइन कक्षाओं का लाभ रजिस्ट्रेशन कराने वाले छात्र ही उठा पाएंगे

आईसीएसआई सीएसईईटी ( CSEET ) जुलाई परीक्षा में शामिल होने वाले जिन छात्रों ने परीक्षा के लिए आधिकारिक साइट पर अपना पंजीकरण कराया है वही इन कक्षाओं का लाभ उठा पाएंगे। पंजीकृत छात्रों को उनके पंजीकृत ईमेल पर ऑनलाइन कक्षाओं के लिए लॉगिन आईडी और पासवर्ड प्रदान किया जाएगा। बता दें कि आईसीएसआई ( ICSI) द्वारा ऑनलाइन कक्षाओं का आयोजन कंपनी सचिव के छात्रों के हितों को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। ताकि सीएसईईटी जुलाई 2021 परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र अपनी तैयारियों को व्यवस्थित तरीके से अंजाम दे सकें।

Read More: JEE Main 2021: कोरोना के चलते अप्रैल के बाद मई सत्र भी हो सकता है स्थगित

Read More: Higher Education: सीएम अमरिंदर सिंह का बड़ा फैसला, गुणवत्ता को बढ़ावा देने के लिए उच्च स्तरीय समिति गठित

Web Title: ICSI CSEET July 2021 to conduct online classes for examination



Source CSEET July 2021: CSEET उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन classes आयोजित करेगा ICSI, पढ़ें डिटेल
https://ift.tt/3gWyZg4

Post a Comment

0 Comments