ads

वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई थी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी

नई दिल्ली। कॉमेडियन व एक्टर कृष्णा अभिषेक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। अपनी फिल्मों और कॉमेडी से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। वह पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में सपना के किरदार में नजर आते हैं। हालांकि, कृष्णा फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। सुपरहिट एक्टर गोविंदा रिश्ते में उनके मामा लगते हैं। लेकिन काफी वक्त से दोनों के बीच अनबन चल रही है। वहीं, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी एक एक्ट्रेस हैं। आज कृष्णा अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं उनकी और कश्मीरा की लव स्टोरी, जो वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई थी।

kashmira_shah1.jpg

वन नाइट स्टैंड का किया था खुलासा
कश्मीरा शाह की गिनती बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक के साथ वन नाइट स्टैंड का खुलासा कर खलबली मचा दी थी। साल 2012 को सिने ब्लिट्ज मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा, 'हम दोनों एक साथ एक फिल्म करनी थी। तब मुझे कृष्णा के बारे में पता नहीं था। मुझे बस ये पता था कि मुझे गोविंदा के भतीजे के साथ फिल्म करनी है।' कृष्णा ने कश्मीरा के बारे में बात करते हुए कहा, कैश मुझे शुरुआत में हिंट्स दे रही थी। एक बार हम गाड़ी में बैठे हुए थे और लाइट चली गई।

kashmira_shah.png

दोनों एक-दूसरे के लिए ज्यादा केयरिंग हो गए
कृष्णा ने आगे कहा, 'ऐसी हालत में कोई क्या करता। मैंने कहा कि अब क्या करें? इस पर कश्मीरा ने जवाब दिया, क्यों कुछ करें? ऐसे में ये सब शुरू हो गया।' दोनों ने ही कबूला था कि उस रात के बाद दोनों एक-दूसरे के लिए ज्यादा केयरिंग हो गए। सेट पर दोनों एक-दूसरे के लिए खाना लेकर आते थे।

पहले से शादीशुदा थीं कश्मीरा
बता दें कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की मुलाकात पप्पू पास हो गया के सेट पर हुई थी। उस वक्त कश्मीरा शादीशुदा थीं। पहले दिन से ही कृष्णा के मन में उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर था। ऐसे में जब उन्हें पता चला कि कश्मीरा अपने पति से अलग हो रही हैं तो वो खुश हो गए। कश्मीरा उनसे उम्र में 12 साल बड़ी हैं लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की। जिसके बाद साल 2013 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की। दोनों ने लास वेगास में उसी जगह शादी की जहां कश्मीरा ने अपने पहले पति से शादी की
थी। आज दोनों के दो जुड़वा बच्चे हैं।



Source वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई थी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी
https://ift.tt/3p2MRY8

Post a Comment

0 Comments