ads

ऋचा चड्ढा ने रचा ली अली फजल संग शादी! हाथों में मेहंदी लगे वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। वैसे तो बीते साल ही अली फजल और ऋचा का शादी करने का प्लान था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से कपल को अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा। इस बीच सोशल मीडिया पर अली और ऋचा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिन्हें देखने के बाद कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि पूरा किस्सा है क्या।

Richa Chaddha And Ali Fazal

अली फजल ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में महिला के हाथ में मेहंदी लगे हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही महिला ने हाथ में फूल भी पकड़ा हुआ है। अब खास बात यह है कि तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'मोहब्बत डूडल मेहंदी के साथ'। इस तस्वीर और कैप्शन को देखने के बाद भी कहा जा रहा है कि फजल और ऋचा ने लॉकडाउन में शादी कर ली है।

सेलेब्स और फैंस ने दी बधाई

इस तस्वीर को देखने के बाद अब फैंस में उत्सुकता जाग गई है कि क्या सच में बी-टाउन के इस कपल ने लॉकडाउन ने शादी कर ली है। एक फैन ने कमेंट करते हुए पूछा है कि क्या निकाह तो नहीं कर लिए हैं? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गुड्डू भैया मोहब्बत मुबारक हो'। इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हार्ट का इमोजी बनाया है। वहीं अमायरना ने ओएमजी लिखा है।

अली फजल ने डिलीट की पोस्ट

आपको बता दें एक्टर ने तस्वीर डिलीट कर दी है। जिसके बाद से फैंस के बीच और भी उत्सुकता बढ़ गई है। वैसे आपको बता दें कपल ने साल 2020 में शादी की घोषणा कर दी थी। वहीं हाल ही में अली फजल की मां का निधन भी हो गया था। जिसके चलते अली फजल को काफी कुछ देखना पड़ा था।



Source ऋचा चड्ढा ने रचा ली अली फजल संग शादी! हाथों में मेहंदी लगे वायरल हुई तस्वीर
https://ift.tt/3bOTIyZ

Post a Comment

0 Comments