ads

सीने में दर्द की शिकायत के बाद अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं। हाल ही में 48 साल के अनुराग कश्यप को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अपना चेक-अप कराया। जिसमें उन्हें पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज हैं। ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें एंजियोप्लास्टी कराने की सलाह दी थी। अब मुंबई के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी की गई है।

तबीयत में हो रहा है सुधार
अनुराग कश्यप की प्रवक्ता ने उनके एंजियोप्लास्टी की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सर्जरी कराने के बाद अनुराग कश्यप की तबीयत में काफी सुधार है। इस वक्त अनुराग कश्यप आराम कर रहे हैं।

anurag_kashyap.jpg

सीने में हुआ था दर्द
अनुराग कश्यप इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मार्च में एक्टिव थे। वह सोशल मीडिया पर कोविड पीड़ितों के लिए इससे जुड़ी पोस्ट शेयर कर रहे थे। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग कश्यप को सीने में हल्का दर्द हुआ। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर्स को दिखाने का फैसला किया था। जब उनके हार्ट में ब्लॉकेज की बात सामने आई तो उन्होंने हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। खबरों के मुताबिक, उनके हार्ट से ब्लॉकेज हटा दिए गए हैं। उनका ऑपरेशन अंधेरी के अस्पताल में हुआ था। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी।

अपकमिंग फिल्म है 'दोबारा'
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप ने मार्च महीने में अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग पूरी कर ली थी। खबरों के मुताबिक, सर्जरी से पहले वह घर से ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे थे। लेकिन अब डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इससे पहले अनुराग कश्यप उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उनके घर पर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा था। उनके साथ-साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर भी छापेमारी हुई थी। इसके अलावा, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से दो दिनों तक पूछताछ भी की गई थी।



Source सीने में दर्द की शिकायत के बाद अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी
https://ift.tt/34me6U3

Post a Comment

0 Comments