ads

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

नई दिल्ली। टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण मेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करण के खिलाफ उनकी ही पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा करने की शिकायत कराई थी। मुंबई पुलिस के अनुसार करण और निशा के बीच झगड़ा हुआ था। जिसेक बाद निशा ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लंबे समय से करण-निशा की शादी को लेकर आ रही थीं खबरें

वैसे आपको काफी लंबे समय करण मेहरा और निशा रावल के रिश्तों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थीं। जिसमें कहा जा रहा था कि करण और निशा की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि करण ने इन तमाम बातों तो तब अफवाह बताया था। उनका कहना था कि निशा और उनके बीच में सब कुछ अच्छा चल रहा है। साथ ही उनकी मैरिड लाइफ में कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें कोई अंदाजा नहीं है कि यह खबरें कहां से सामने आ रही हैं।

छह साल डेट करने के बाद की शादी

करण और निशा शादी से पहले एक-दूसरे को करीबन छह साल तक डेट किया था। जिसके बाद दोनों ने 24 नवंबर 2012 में शादी कर ली थी। साल 2017 को उनका बेटा भी हुआ। अक्सर निशा और करण अपने सोशल मीडिया पर बेटे संग कई तस्वीरें और फनी वीडियोज भी पोस्ट करते रहते हैं।

करण मेहरा का पहला ही शो हुआ सुपरहिट

करण मेहरा की बात करें तो उन्होंने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इस शो में वह नैतिक सिंघानिया के रोल में नज़र आए थे। सीरीयल में उनके साथ एक्ट्रेस हिना खान भी थीं। जो उनकी पत्नी अक्षरा का किरदार निभा रही थीं। नैतिक-अक्षरा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और यही वजह थी कि यह सीरियल सालों तक चला। आज बेशक सीरियल की कास्ट पूरी बदल गई है, लेकिन शो को अब भी करण और हिना की वजह से ही जाना जाता है। इस शो के बाद करण निशा संग पॉपुलर शो 'नच बलिए 5' में दिखाई दिए और फिर रियलिटी गेम शो 'बिग बॉस 10' में नज़र आए।



Source 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप
https://ift.tt/3vDTqD7

Post a Comment

0 Comments