ads

डिंपल कपाड़िया संग शादी ठीक ना चलने की राजेश खन्ना ने बताई थी वजह, कहा था- 'पति में ढूंढती थीं पिता'

नई दिल्ली। 'बॉबी' फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने अपनी पहली ही फिल्म के बाद सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। जिस वक्त एक्ट्रेस ने राजेश खन्ना से शादी की वह उस समय महज 15 साल की थी। राजेश खन्ना संग शादी को लेकर डिंपल जितनी एक्साइटेड थीं। उतनी ही बाद में उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। जिसके बाद बिना तलाक लिए डिंपल राजेश खन्ना से अलग होकर अलग घर में रहने लगीं।

राजेश खन्ना में डिंपल ढूंढती थी पिता को

डिंपल कपाड़िया के घर छोड़ने के बाद एक्टर राजेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। इंटरव्यू में जब राजेश खन्ना से पूछा गया कि डिंपल संग उनकी जोड़ी बेमेल थी? तब राजेश खन्ना ने इस बात पर बड़ा ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया। राजेश खन्ना ने बताया था कि 'जब डिंपल ने उनसे शादी की तब वह काफी छोटी थीं।

जिसकी वजह से वह हमेशा अपने पति में पिता को ढूंढती थीं और वह अपनी दुल्हन में मां को ढूंढ रहे थे। काका बताते हैं कि वह एक खराब वक्त था। जिसकी वजह से डिंपल और उनके रिश्ते में दूरी आ गई थी।'

 

यह भी पढ़ें- राजेश खन्ना से तलाक लेने का मन बना चुकी थीं डिंपल, आत्महत्या करने का सुपरस्टार ने बना लिया था मन

नहीं पसंद था काका को डिंपल का फिल्मों में काम करना

खबरों की मानें तो बताया जाता है कि 'शादी करने के बाद राजेश खन्ना को डिंपल कपाड़िया का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था। यही वजह थी कि डिंपल ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। राजेश खन्ना और डिंपल की दो बेटियों हुईं। जहां राजेश खन्ना फिल्मों की शूटिंग पर बिजी रहते थे। वहीं डिंपल घर पर रहकर ट्विंकल और रिंकी की देखभाल करती थीं। दोनों बेटियों की परवरिश के चलते ही डिंपल ने कभी भी राजेश खन्ना को तलाक नहीं दिया।'

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद Rajesh Khanna ने कर ली थी शादी, जानबूझ कर एक्स गर्लफ्रेंड के घर के सामने से निकाली थी बारात

टीना मुनीम भी छोड़ गई थीं राजेश खन्ना को

साल 1983 में जब डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना का घर छोड़ दिया था। तब राजेश खन्ना टीना मुनीम संग रिलेशनशिप में आ गए थे। डिंपल के जाते ही टीना मुनीम राजेश खन्ना के घर में रहने लगी थी। साथ ही वह चाहती थीं कि राजेश खन्ना उनसे शादी कर लें। लेकिन डिंपल कपाड़िया के तलाक ना देने की वजह से टीना मुनीम और राजेश खन्ना की शादी नहीं हो पाई और फिर टीना मुनीम भी उन्हें छोड़कर चली गई थीं।



Source डिंपल कपाड़िया संग शादी ठीक ना चलने की राजेश खन्ना ने बताई थी वजह, कहा था- 'पति में ढूंढती थीं पिता'
https://ift.tt/3wwNf3u

Post a Comment

0 Comments