ads

'टाइटैनिक' फिल्म के सीन को कार्तिक आर्यन ने किया री-क्रिएट, केट विंसलेट को भी छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यही नहीं वह हमेशा कुछ हटकर ही पोस्ट शेयर करते हैं और मजेदार कैप्शन में सबका दिल जीत लेते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अब हाल ही में कार्तिक आइकॉनिक फिल्म टाइटैनिक की फिल्म के एक सीन को रीक्रिएट करते हुए नज़र आए। जिसके बाद से कार्तिक लोगों के बीच छाए हुए हैं।

कार्तिक आर्यन का मजेदार पोस्ट

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में कार्तिक काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। सोफे पर लेट दोनों हाथ ऊपर कर कार्तिक जबरदस्त अंदाज में पोज में दे रहे हैं। उनके इस पोज पर कार्तिक का हेयरस्टाइल और उनके एक्सप्रेशन चार चांद लग रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है कि 'कार्तिक आर्यन 1- 0 केट विंसलेट'।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है Kartik Aaryan की फेवरेट, Island पर फंसना चाहते हैं

टाईटैनिक की हीरोइन से कर रहे हैं तुलना

कार्तिक का 'टाईटैनिक' पोज और कैप्शन देख लोग खूब ठहाके लग रहे हैं। सभी कार्तिक की तुलना टाईटैनिक की हीरोइन केट विंसलेट से कर रहे हैं। सभी का कहना है कि कार्तिक ने केट से प्रेरणा ली है। वैसे आपको बता दें फिल्म टाईटैनिक का यह सीन काफी लोकप्रिय हुआ था। इस सीन में केट विंसलेट न्यूड होकर सोफे पर लेटकर अपने प्रेमी जैक से अपनी पेटिंग बनवाती हैं। सालों बाद भी टाईटैनिक फिल्म के सीन्स दर्शकों के दिल और दिमाग में जिंदा हैं।

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को बीच सड़क में उतारनी पड़ी शर्ट, देखिए पूरा Viral Video

कार्तिक आर्यन की प्रोफेशनल लाइफ

वैसे आपको बता दें कार्तिक आर्यन इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में हुए हैं। जहां कार्तिक आर्यन निर्देशक करण जौहर की फिल्म दोस्ताना से बाहर कर दिए गए हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि एक्टर शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ के एक प्रोजेक्ट से भी हटा दिए गए हैं, वहीं जल्द ही कार्तिक आर्यन फिल्म धमाका में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म मशहूर निर्देशक राम माधवानी बना रहे हैं। कार्तिक आर्यन संग इस फिल्म में हंसल मेहता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। जानकारी के अनुसार यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी।



Source 'टाइटैनिक' फिल्म के सीन को कार्तिक आर्यन ने किया री-क्रिएट, केट विंसलेट को भी छोड़ा पीछे
https://ift.tt/3wIllSe

Post a Comment

0 Comments