ads

कृति सेनन ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए सात साल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के इंडस्ट्री में आई थीं। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। कृति ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं। साल 2014 में उन्होंने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को रिलीज हुए सात साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर कृति सेनन ने अपने सफर को याद किया।

कृति सेनन ने अपनी फिल्म 'हीरोपंती' के सात साल पूरे होने पर उसकी पुरानी यादों को ताजा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हीरोपंती के सात साल, फिल्म इंडस्ट्री के सात साल, जो मुझे करना पसंद है उसके सात साल। ये एक बेहद खूबसूरत सफर रहा, मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा फेस। ये तस्वीरें बहुत सारी यादों को ताजा कर रही हैं। आप सभी को आज बहुत मिस कर रही हूं।' अपने पोस्ट में कृति ने टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला को भी टैग किया। फिल्म 'हीरोपंती' में कृति के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। दोनों की ये डेब्यू फिल्म थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। पहली ही फिल्म से कृति ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था।

kriti_sanon.jpg

टाइगर ने भी इंडस्ट्री में सात साल पूरे होने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, 'बीते वक्त को देखते हुए मुझे केवल और केवल कृतज्ञता के अलावा कुछ भी महसूस नहीं होता है। इस सफर में मुझे क्रेजी एक्सपीरियंस और दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। हीरोपंती हमेशा मेरे लिए एक खास फिल्म रहेगी और मैं साजिद सर, सब्बीर सर को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और कृति सेनन को भी सबसे अच्छे कोस्टार होने के लिए धन्यवाद।' टाइगर ने कहा कि आज वो जो कुछ भी हैं अपने फैंस के कारण हैं। उन्होंने कहा कि फैंस के बिना वो कुछ भी नहीं हैं।

बता दें कि साल 2014 में आई 'हीरोपंती' की सफलता को देखते हुए इसका सीक्वल बनाया जा रहा है। फिल्म का नाम होगा 'हीरोपंती 2'. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ही लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे। वहीं, साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।



Source कृति सेनन ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए सात साल
https://ift.tt/3vmcXI8

Post a Comment

0 Comments