ads

मायावती पर रणदीप हुड्डा के डर्टी जोक पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, इन दिनों वह एक विवाद में फंस गए हैं और विवाद का कारण बना है उनका 9 साल पुराना वीडियो। उनका ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती पर एक डर्टी जोक सुनाते हैं। ऐसे में अब लोगों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है। वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी उनके इस जोक पर अपनी भड़ास निकाली है।

यह एक घिनौना मजाक है
दरअसल, एक यूजर ने रणदीप हुड्डा का वायरल वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और कोंकोना सेन शर्मा टैग किया था। यूजर ने इस पर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही। ऐसे में ऋचा चड्ढा ने वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा, "यह एक घिनौना 'मजाक' है। यह मूर्खतापूर्ण, बेस्वाद और कामुक है।"

ऋचा चड्ढा का फूटा गुस्सा
इसके बाद ऋचा चड्ढा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "हां, यह जातिवादी भी है। इसके अलावा, कृपया इसकी वजह भी बताएं कि आप केवल महिलाओं से अपने पुरुष सहयोगियों के लिए माफी मांगने के लिए क्यों कहते हैं, जब आप सेक्सिज्म पर बात करते हैं। मेरी सांस रोककर नहीं।" ऋचा चड्ढा का ये ट्वीट अब काफी वायरल हो रहे हैं। इन पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

UN ने एम्बेसडर के पद से हटाया
बता दें कि रणदीप हुड्डा का ये वीडियो साल 2012 का है। एक कार्यक्रम में वह लोगों के बीच बैठे हुए हैं। इस वीडियो को हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया था। वीडियो में रणदीप दर्शकों से कहते हैं कि वह उन्हें ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं। वह कहते हैं, 'मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है।’ इसके बाद रणदीप ने जो कुछ कहा उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। ऐसे में अब लोग उनके जोक को ''जातिवादी, नारी विरोधी'' बता रहे हैं। रणदीप का वीडियो वायरल होने के बाद यूनाइटेड नेशन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (CMS) के एम्बेसडर के पद से उन्हें हटा दिया है।
उन्हें फरवरी, 2020 में एम्बेसडर बनाया गया था।



Source मायावती पर रणदीप हुड्डा के डर्टी जोक पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा
https://ift.tt/3i1Hmr3

Post a Comment

0 Comments