ads

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बिकिनी फोटोज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। एक बार फिर कृष्णा ने अपनी बिकिनी फोटोज कई एंग्ल्स से शेयर की हैं। इनमें वह अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

krishna_shroff.png

शानदार बैकग्राउंड में क्लिक की फोटोज
इंस्टाग्राम पर शेयर कृष्णा की ताजा बिकिनी फोटोज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज में कृष्णा ने टाइमर मोड पर फोटोज क्लिक की हैं। खुले बालों में क्लिक इन फोटोज के बैकग्राउंड में नारियल के पेड़, नीला आकाश और दूर समुद्र बीच नजर आ रहा है। इन फोटोज पर कमेंट्स करने वाले फैंस उन्हें गार्जियस, ब्यूटीफुल बता रहे हैं। हार्ट, फायर की इमोजी शेयर करने वालों की भी संख्या कम नहीं है।

यह भी पढ़ें : बोल्डनेस की हदें पार करती हुई दिखाई दीं Tiger Shroff की बहन, बिकनी पहने हुए शेयर की तस्वीर

krishna_shroff_photos.png

इन बिकिनी पिक्स पर कमेंट करने वाले सेेलेब्स में सिकंदर खेर, खुशबू पाटनी, वर्धा खान और ऐलीना फर्नांडिस जैसे नाम शामिल हैं। जहां दिशा पाटनी की बहन खुशबू ने हार्ट इमोजी बनाई है, वहीं सिकंदर खेर ने फोटो में दिख रही डिजाइनर रैलिंग की तारीफ की है। जवाब में कृष्णा ने भी समर्थन करते हुए लिखा कि इन फोटोज को क्लिक करने की प्रेरणा भी ये ही हैं।

यह भी पढ़ें : बिकिनी पहने साइकिल पर घूमती हुई नज़र आईं कृष्णा श्रॉफ

krishna_shroff_photo.png

सेलेब्स ने की तारीफ
गौरतलब है कि अपने पिता और भाई की तरह कृष्णा ने अपने आपको एक्टिंग की दुनिया से अलग रखा है। वह अपनी ही लाइफ में व्यस्त और मस्त रहती हैं। उन्होंने अपना करियर फिटनेस ट्रेनिंग में बनाया है। 28 साल की कृष्णा फिटनेस ट्रेनिंग सेंटर एमएमए-मैट्रिक्स की को-फाउंडर हैं। इसे उन्होंने साल 2018 में लॉन्च किया था।

krishna_shroff_hot_pic.png

पिछले साल वह अपने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स से अलग हो गई थीं। बॉस्केटबॉल प्लेयर ऐबन से रिलेशनशिप के दौरान दोनों एक—दूसरे के साथ खूब फोटोज शेयर करते थे। लॉकडाउन में भी दोनों साथ ही रहे और साथ ही वर्कआउट कर इसकी फोटोज और वीडियोज शेयर करते थे। अब कृष्णा की अधिकतर फोटोज/वीडियोज अकेले के होते हैं।

krishna_shroff_hot_photo.png

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था कि दोनों ने यह महसूस किया कि वे इस रिलेशन को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं। इसलिए दोस्त ही बनकर रहने का फैसला किया। ( All photos credit : instagram.com/kishushroff/ )



Source टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बिकिनी फोटोज
https://ift.tt/3wKdcwC

Post a Comment

0 Comments