ads

यूएई का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले भारतीय बने एक्टर संजय दत्त, बेटी ने जताई खुशी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त तो संयुक्त अरब अरमीरात की तरफ से गोल्डन वीजा दिया गया है। जिसके साथ ही वह भारत के वह पहले एक्टर बन गए हैं। जिन्हें यह गोल्डन वीजा दिया गया। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। जिसके बाद से संजय दत्त खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे आपको बता दें पहले यह गोल्डन वीजा दुबई में बिजनेस मैन और इन्वेस्टर्स को दिया जाता था, लेकिन अब नियमों के बदलाव के चलते यह गोल्डन कार्ड अब प्रोफेशनल्स को भी दिया जाने लगा है। दुबई में संजय दत्त का परिवार रहता है। जिनसे मिलने अक्सर वहां जाया करते हैं।

यूएई ने किया संजय दत्त को सम्मानित

दरअसल, कुछ समय पहले ही संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें फैंस संग शेयर की है। पहली तस्वीर में संजय दत्त पासपोर्ट दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ खड़े होकर तस्वीर क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए संजय ने कैप्शन में लिखा है कि वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा मिलने से खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। वह इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रिया अदा करते हैं। इस खबर के बाद से संजय दत्त के फैंस काफी खुश नज़र रहे हैं।

Trishala Dutt

बेटी त्रिशाला दत्त ने जताई खुशी

यूएई में पिता संजय दत्त को यह सम्मान मिलने से उनकी बेटी त्रिशला दत्त भी काफी खुश नज़र आईं। उन्होंने पिता की इस पोस्ट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कमेंट किया है। बेटी त्रिशाला ने पिता की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि 'पापा आप बहुत ही अच्छे लग रहे हो। आई लव यू।' आपको बता दें त्रिशला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा था। उनका निधन न्यूयॉर्क में कैंसर की बीमारी से हो गया था। जिसके बाद से त्रिशला न्यूयॉर्क में ही रहती हैं। वह अक्सर अपनी मां को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

कैंसर से ग्रस्त हुए थे संजय दत्त

आपको बतातें चलें कि कुछ समय पहले एक्टर संजय दत्त भी कैंसर की भयानक बीमारी से ग्रस्त हो गए थे। उन्हें यह खबर तब पता चली थी। जब वह फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग कर रहे थे। संजय दत्त ने मुंबई में रहते हुए ही अपनी बीमारी का इलाज कराया। इस दौरान वह अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने के लिए दुबई भी गए थे। जहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं कुछ समय बाद फिर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि संजय दत्त ने कैंसर की बीमारी को मात दे दी है। जिसे सुन संजय के फैंस काफी खुश हुए थे। आपको बता दें अब जल्द ही एक्टर 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आएंगें। जो कि 16 जुलाई को रिलीज होगी।



Source यूएई का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले भारतीय बने एक्टर संजय दत्त, बेटी ने जताई खुशी
https://ift.tt/3cfsq5h

Post a Comment

0 Comments