ads

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की दिलचस्प लव स्टोरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपने टैलेंट को बचपन से ही दुनिया के सामने रख दिया था। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और उनके काम को काफी सराहा भी गया। आज भी वह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हैं। कुणाल का जन्म 25 मई, 1983 को एक कश्मीरी पंडित परिवार में हुआ था। उनके पिता रवि भी एक अभिनेता थे। कुणाल खेमू एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। तो आइए उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी और सोहा अली खान की लव स्टोरी-

शादी के बारे में नहीं सोचा था
सोहा अली खान और कुणाल ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर हुई। सोहा से मिलकर पहले कुणाल को लगा कि दोनों कभी साथ नहीं हो पाएंगे क्योंकि दोनों का बैकग्राउंड काफी अलग है। सोहा अली खान ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पासआउट थीं और पटौदी खानदान की बेटी थीं। ऐसे में कुणाल को लगा कि वो कभी सोहा से शादी नहीं कर पाएंगे। लेकिन किस्मत को दोनों का साथ होना ही मंजूर था।

kunal_khemu1.jpg

साल 2015 में की शादी
धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया। उसके बाद साल 2014 में कुणाल और सोहा ने सगाई कर ली। साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी। शादी के बाद साल 2017 में उनकी एक बेटी हुई। जिसका नाम उन्होंने इनाया रखा है। इनाया भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।

kunal_khemu.jpg

शर्मिला टैगोर से पहली मुलाकात
एक बार अपनी सोहा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कुणाल की उनकी मां शर्मिला टैगोर से पहली मुलाकात कैसी थी। सोहा ने बताया कि कुणाल ने उस वक्त बॉथरोब पहना हुआ था। इसके बाद जब सोहा से पूछा गया कि उन्होंने अपने माता-पिता को इस रिश्ते के बारे में किस तरह बताया तो इस पर सोहा ने बताया कि उन्होंने अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी को बताने के लिए अपनी मां का सराहा लिया। वहीं, कुणाल खेमू ने एक बार बताया था कि उन्हें काफी अच्छा खाना बनाना आता है लेकिन सोहा को गैस तक जलाना तक नहीं आता था। ऐसे में एक बार जब सोहा ने पहली बार कुणाल के लिए खाना बनाने की कोशिश की तो खाना पूरी तरह जल गया। लेकिन इसके बावजूद कुणान ने उसे खाया और सोहा की तारीफ की।



Source सोहा अली खान और कुणाल खेमू की दिलचस्प लव स्टोरी
https://ift.tt/3wzMfLZ

Post a Comment

0 Comments