ads

सोनू सूद के दूधिये ने भी कोरोना में मदद करने से खड़े कर दिए हाथ

एक्टर सोनू सूद (actor sonu sood) का साल 2020 में कोरोना की पहली लहर में एक नया ही रूप देखने को मिला। प्रवासी मजदूरों की मदद करने पर वे देशभर में न केवल 'असली हीरो' बनकर उभरे बल्कि उनकी मदद से प्रेरणा लेकर अन्य सेलिब्रिटीज ने भी जरुरतमंदों की मदद की। अप्रेल में जैसे ही देश कोरोना की दूसरी घातक लहर से त्राहि-त्राहि करने लगा तब भी सोनू सूद, अपने सूद चैरिटी फाउंडेशन नाम के एनजीओ से महामारी के बीच कोविड-19 रोगियों की मदद करने में सबसे आगे रहे हैं। उन्होंने अपने चैरिटी फाउंडेशन की मदद से लोगों को ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, रेमडेसिवर, आइसीयू बेड्स यहां तक की एयर लिफ्ट तक करवाया है। लेकिन, इस बीच सोनू के इस अभियान से उनका दूधिया गुड्डू बहुत परेशान हो गया है। आइए जानते हें कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि सोनू के दूधिए को उनकी मदद से इतनी परेशानी हो रही है।

सोनू सूद की मदद से उनका दूधिया हुआ परेशान, बोला ले लो अपना मोबाइल

इंस्टाग्राम पर सोनू ने शेयर किया वीडियो
शुक्रवार को सोनू ने अपने दूधवाले गुड्डू का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। दोनों के बीच बातचीत की यह क्लिप काफी दिलचस्प है। वीडियो में गुड्डू शिकायती लहजे में कहते हैं, कि सोनू ने उन्हें एक अलग फोन दिया है, जो उन लोगों के कॉल रिसीव करने के लिए है जो महामारी में मदद के लिए उनके फाउंडेशन तक पहुंचना चाहते हैं। लेकिन, वे अब लोगों के अनगिनत फोन कॉल्स से तंग आ गए हैं। लोग उन्हें इस मोबाइल पर वक्त-बेवक्त फोन करते हैं। इस पूरी बातचीत के दौरान गुड्डू की हताशा और परेशानी साफ नजर आती है। क्लिप में सोनू सूद, दूधवाले से यह भी कह रहे हैं कि, वह भी पूरा दिन मदद करने के लिए तैयार हैं। इस पर गुड्डू का जवाब सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी। आगे जानिए सोनू को क्या कहा गुड्डू ने।

सोनू सूद की मदद से उनका दूधिया हुआ परेशान, बोला ले लो अपना मोबाइल

'सर, आपका अलग दिमाग है, मेरे बस का नहीं है'
सोनू के पूरा दिन मदद करने वाली बात पर गुड्डू छुटते ही कहता है, 'सर आपका अलग दिमाग है। लेकिन हमारे पास इतनी क्षमता नहीं है ना? हम इतना झेल नहीं पाते, सर। आप होशियार हैं। मेरे पास आपकी तरह इतना दबाव झेलने की क्षमता नहीं है।' इस पर सोनू ने उसे बुरा न मानने के लिए कहा क्योंकि वह एक नेक काम कर रहा है। इतना ही नहीं सोनू ने गुड्डू को दूध बेचने का काम छोड़कर पूरी तरह उनके साथ समाज सेवा करने की सलाह भी दी। गौरतलब है कि अपने सूद चैरिटी फाउंडेशन के जरिए, सोनू ने पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी कामगारों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। इस बार भी सोनू और उनकी टीम पूरे भारत में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की दिशा में काम कर रही है। (https://ift.tt/3hYmOjn)

सोनू सूद की मदद से उनका दूधिया हुआ परेशान, बोला ले लो अपना मोबाइल

Source सोनू सूद के दूधिये ने भी कोरोना में मदद करने से खड़े कर दिए हाथ
https://ift.tt/2TsGAt9

Post a Comment

0 Comments