ads

शाहरुख खान ने भरी महफिल में जड़ दिया था फराह खान के पति को थप्पड़, दोस्ती में पड़ गई थी दरार

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान के पति शिरीष कुंदर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। फराह और शिरीष की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। 24 मई 1973 को मैंगलोर में जन्मे शिरीष ने फिल्म इंडस्ट्री में एक एडिटर के तौर पर काम किया। उन्हें फराह पर क्रश था लेकिन वो इस बात से अंजान थीं। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'मैं हूं ना' के सेट पर हुई थी। आज शिरीष के जन्मदिन पर हम आपको फराह और उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। साथ ही, ये भी बताएंगे कि कैसे शिरीष के कारण फराह और शाहरुख खान की दोस्ती में दरार आ गई थी।

2004 में की शादी
शिरीष को फराह पसंद थीं। यही वजह है वह कम पैसों में भी उनकी फिल्म 'मैं हूं ना' को एडिट करने के लिए राजी हो गए। फराह को उनके फीलिंग्स के बारे में पता नहीं था। लेकिन फिर शिरीष ने फराह के सामने शादी का प्रपोजल रखा। फराह ने एक शो में बताया था कि शिरीष ने मुझसे कहा कि डार्लिंग अगर तुम मुझसे शादी नहीं करना चाहतीं, तो चली जाओ। मैं केवल तुम्हें देखकर अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता हूं। अगर तुम सीरियस हो तो हम शादी करने जा रहे हैं। तभी हम इस रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। जिसके बाद साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने पहले जिस्टर्ड मैरिज की और फिर साउथ इंडियन स्टाइल में शादी और निकाह किया।

shah_rukh_khan.jpg

संजय दत्त की पार्टी में हुई मारपीट
शिरीष कुंदर का नाम उस वक्त कंट्रोवर्सी में आया था, जब शाहरुख खान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। ये वाक्या है जनवरी 2012 का। संजय दत्त ने जुहू के एक नाइटक्लब में ‘अग्निपथ’ की सक्सेस पार्टी दी थी। इस पार्टी में कई सितारे शामिल हुए थे। खबरों के मुताबिक, शिरीष ने साल 2011 में शाहरुख खान की फिल्म ‘रा. वन’ को लेकर तंज कसा था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। ऐसे में शिरीष ने ट्वीट किया, ‘मैंने अभी अभी सुना कि 150 करोड़ का पटाखा फुस्स हो गया।'

संजय दत्त को बीच में आना पड़ा
उसके बाद संजय दत्त की पार्टी में दोनों के बीच इसी को लेकर विवाद हो गया। शाहरुख खान ने आपा खो दिया और उन्होंने शिरीष को एक थप्पड़ जड़ दिया। दोनों के बीच स्थिति संभालने के लिए संजय दत्त को बीच में आना पड़ा था। इस पार्टी में फराह मौजूद नहीं थीं। इस मारपीट के कारण शाहरुख और फराह की दोस्ती में भी दरार आ गई थी। कहा जाता है कि दोनों ने सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की। लेकिन फिर सारे गिले शिकवे भूलकर दोनों ने साथ में 2014 में हैप्पी न्यू ईयर फिल्म की।



Source शाहरुख खान ने भरी महफिल में जड़ दिया था फराह खान के पति को थप्पड़, दोस्ती में पड़ गई थी दरार
https://ift.tt/3feFBoH

Post a Comment

0 Comments