ads

आदित्य नारायण ने फिर साधा किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पर निशाना

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह शो आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। कभी फेक लव एंगल दिखाकर तो कभी गेस्ट बनकर आए सेलिब्रिटी शो की पोल खोल देते हैं। हाल ही में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार शो में गेस्ट बनकर आए थे। लेकिन एपिसोड टेलीकास्ट होने पर उन्होंने कहा कि उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था। जिसके बाद हर तरह उनके बयान की चर्चा हो रही थी। शो के होस्ट आदित्य नारायण ने एक बार फिर अमित कुमार को जवाब दिया है।

ये सीजन सक्सेसफुल रहा है
ईटाइम्स से बात करते आदित्य नारायण ने कहा, 'ऊपरवाले की कृपा से इंडियन आइडल का ये सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है। हमारी कोशिश रहती है कि संगीत और संगीतकारों का सम्मान किया जाए और अच्छी बात ये है कि ज्यादातर ऑडियंस हमारे शो की पसंद करते हैं। हम सबको खुश नहीं कर सकते हैं और न ही हमारा मकसद सबको खुश करना है। ये एक तरह का नामुमकिन मिशन है। हम सोशल मीडिया के लिए शो नहीं बना रहे हैं। हमारा फोकस हमारी ऑडियंस पर होता है जो टीवी के जरिए हमारा शो देखते हैं।'

aditya_narayan1.jpg

हम किशोर कुमार को सेलिब्रेट कर रहे थे
आदित्य नारायण ने आगे कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि हमें सबके नजरिए का सम्मान करना चाहिए। लेकिन पूरा ध्यान शो को बेहतर बनाने में होना चाहिए। इसके बाद आदित्य नारायण ने बताया कि किशोर कुमार वाले एपिसोड की रेटिंग्स काफी अच्छी रही थी। आदित्य कहते हैं, आपको बता दूं कि किशोर कुमार वाले एपिसोड की रेटिंग काफी अच्छी रही थी और हम किशोर कुमार से मुकाबला नहीं कर रहे थे। हम तो उन्हें सेलिब्रेट कर रहे थे। क्या आपने पार्टी के बाद संगीत प्रेमियों को किशोर कुमार के गाने गाते हुए नहीं देखा? बस इतनी सी बात है’।

किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के लिए किया गया ट्रोल
बता दें कि कुछ वक्त पहले ‘इंडियन आइडल 12’ में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड हुआ था। इस शो में उनके 100 गाने गाए गए थे। शो में गेस्ट बनकर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पहुंचे थे। हालांकि, इस एपिसोड के लिए शो के मेकर्स को काफी ट्रोल किया गया था। वहीं, अमित कुमार ने भी कहा कि उन्हें ये एपिसोड पसंद नहीं आया था। वह शो को बीच में ही रोकना चाहते थे। लेकिन उन्हें सारे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करनी पड़ी क्योंकि उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया था।



Source आदित्य नारायण ने फिर साधा किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पर निशाना
https://ift.tt/3vmxGvm

Post a Comment

0 Comments