ads

सुष्मिता सेन से शादी के सवाल पर रोहमन शॉल ने दिया कही बड़ी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुष्मिता काफी चर्चाएं बटोरती हैं। वह काफी वक्त से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच 15 साल की उम्र का फासला है लेकिन दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। सुष्मिता को डेट करने के बाद से रोहमन को भी लोग जानने लगे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में अब रोहमन ने फैंस को सुष्मिता के साथ उनकी शादी के प्लान के बारे में बात की।

sushmita_sen_rohman1.jpg

एक्टर बनने का कभी नहीं सोचा
दरअसल, हाल ही में रोहमन शॉल ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इसमें फैंस ने उनसे अलग-अलग तरह के सवाल पूछे थे। जिसका उन्होंने दिलचस्प तरीके से जवाब दिए। एक यूजर ने रोहमन से पूछा कि उन्हें कैसा लगता है एक सिलेब्रिटी की तरह जीवन जीना। वह अब सड़कों पर ऐसे ही किसी भी वक्त अपनी इच्छा से नहीं घूम सकते। इस पर रोहमन ने कहा कि 'सच कहूं तो सिलेब्रिटी का स्टेटस पाने के लिए मैंने अभी तक कुछ नहीं किया है। यह मेरी खुशकिस्मती है कि यह मुझे किसी और की मेहनत पर मिल रहा है। मगर जिस दिन मैं इसे खुद अपनी मेहनत से पाऊंगा तो जरूर इस सवाल का जवाब दूंगा।' उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने कभी एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा था। लेकिन अब उन्होंने ऑफर मिल रहे हैं तो वो इसपर विचार कर रहे हैं।

sushmita_sen_rohman.jpg

शादी को लेकर दिया जवाब
वहीं, एक यूजर ने उनसे सवाल पूछा कि उन्हें सुष्मिता की सबसे अच्छी क्वालिटी क्या लगती है? इस पर रोहमन ने जवाब दिया, 'उनकी अवेयरनेस।' एक यूजर ने कहा कि वो सुष्मिता सेन के लिए कुछ कहना चाहेंगे तो इसका जवाब रोहमन ने दिया, 'वो बेस्ट हैं।' इसके साथ ही, एक यूजर ने उनकी और सुष्मिता की शादी को लेकर सवाल पूछ डाला। इस पर रोहमन ने कहा कि वह पहले से ही सुष्मिता के परिवार का एक हिस्सा हैं। वह सुष्मिता की बेटियों रिनी और आलीशा के लिए पिता की तरह हैं।' अब रोहमन के इन बातों की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।



Source सुष्मिता सेन से शादी के सवाल पर रोहमन शॉल ने दिया कही बड़ी बात
https://ift.tt/3bXxaMm

Post a Comment

0 Comments