ads

युविका चौधरी की ग‍िरफ्तारी की उठी मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestYuvikaChoudhary

नई दिल्ली। ओम शांति ओम फेम एक्ट्रेस युविका चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति प्रिंस नरुला संग तस्वीरें और कॉमेडी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में युविका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिस देख यूजर्स काफी भड़क गए और अब युविका को गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी है। ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

व्लॉग में की आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

दरअसल, युविका की जिस वीडियो पर विवाद शुरू हुआ है। उसमें वह पति प्रिंस नरूला के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिखाया जाता है कि प्रिंस बाल कटवा रहे होते हैं। तभी युविका मस्ती करते हुए अपना फोन लेकर उनके पास पहुंचती हैं और वीडियो बनाने लगती हैं। युविका बताती हैं कि वह अपने यूट्यूब चैनल के लिए व्लॉग बना रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं कि उन्हें खुद के लिए टाइम नहीं मिल पाता कि वह ठीक से तैयार हो पाएं। जिसके बाद वह आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने लगती हैं। वीडियो में युविका की भाषा को सुनकर लोग काफी गुस्सा हो गए।

युविका चौधरी ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर अपनी अलोचनाओं को देखते हुए युविका चौधरी ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में युविका लिखती हैं कि 'उनके लास्ट व्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल उन्होंने किया उन्हें उसका अर्थ नहीं पता था। वह किसी को भी दुख पहुंचाना नहीं चाहती थीं। युविका ने आगे बताया कि वह कभी भी किसी को दुख पहुंचाने के लिए ऐसा नहीं कर सकती हैं। युविका ने कहा कि वह हर एक से माफी मांगती हैं और आशा करती हैं कि लोग उन्हें समझेंगे। सभी को प्यार।'

मुनमुन दत्ता की भी हुई थी गिरफ्तारी की मांग

वैसे आपको बता दें युविका चौधरी से पहले एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड हुआ था। मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा के हांसी क्षेत्र में नेशनल एलाइंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कालसान ने एफआईआर भी दर्ज कराई थी।



Source युविका चौधरी की ग‍िरफ्तारी की उठी मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestYuvikaChoudhary
https://ift.tt/3viHHti

Post a Comment

0 Comments