ads

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: हेल्थ सेक्टर में काम करने के इच्छुक व्यक्तियों के लिए सुनहरा मौका सामने आया है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( एम्स ) जोधपुर ने 2021 की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। एम्स जोधपुर की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों के 106 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन किए गए हैं। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर अधिसूचना उपलब्ध है। इच्छुक उम्मीदवार एम्स जोधपुर की वेबसाइट पर जाकर डिटेल जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Read More: KSP Constable Recruitment 2021: सीपीसी के 4000 पदों पर निकली भर्तियां, @recruitment.ksp.gov.in पर करें अप्लाई ने

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर ( AIIMS Jodhpur ) में सीनियर रेजिडेंट डॉकटर्स के पदों पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 21 जून, 2021 है। उम्मीदवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

अनिवार्य योग्यता

मान्यता प्राप्त संस्थानों से संबंधित विषय में एमडी/एमएस/डीएनबी धारण करने वाले उम्मीदवार सीनियर रेजिडेंट पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिएं। इस भर्ती अभियानके तहत एम्स जोधपुर में कुल 106 रिक्तियां भरी जाएंगी। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एक आवश्यक आवेदन शुल्क का भुगतान भी करना होगा। सामान्य और ओबीसी श्रेणियों के लिए 1000 और एससी और एसटी श्रेणियों के लिए 800 रुपए बतौर आवेदन शुल्क भुगतान करना होगा। पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन निःशुल्क है।

चयन प्रक्रिया

पदों की संख्या के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन 1 बटा 6 के अनुपात में किया जाएगा। एक पद के लिए 6 उम्मीदवारों का साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। चयन साक्षात्कार के आधार पर ही किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को सातवें वेतन आयोग के मुताबिक संशोधित वेतनमान दिया जाएगा। शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवार को इंटरव्यू में शामिल होने की सूचना समय से पहले एसएमएस और ईमेल पते पर दी जाएंगी। उम्मीदवार को इंटरव्यू के दिन जरूरी मूल दस्तावेज और फोटो कॉपी स्वयं सत्यापित दस्तावेज लाने का कहा गया है। इसके अलावा पहचान पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, पीपी साइज फोटो भी लाना होगा।

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021

महत्वपूर्ण तिथियां:

आवेदन की प्रारंभिक तिथि 22 मई 2021

आवेदन की अंतिम तिथि 21 जून 2021

पदों की कुल संख्या - 106

पद का नाम - सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर

चयन - डायरेक्ट इंटरव्यू से होगा।

वेतनमान - सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों के मुताबिक दिया जाएगा।

Read More: GPSC Prelims 2021 Final Answer key released: प्रीलिम्स परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी, ऐसे करें चेक

Web Title: AIIMS Jodhpur Recruitment 2021 For 106 Senior Resident Posts



Source AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन
https://ift.tt/3fITP09

Post a Comment

0 Comments