ads

सिंगर काइली मिनॉग 53 की उम्र में भी देती हैं युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर, बॉलीवुड में भी किया काम

मुंबई। हॉलीवुड सिंगर,एक्ट्रेस काइली मिनॉग आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 28 मई, 1968 को जन्मी काइली बतौर सिंगर अपने कई एलबम जारी कर चुकी हैं। पिछले साल उनका एक एलबम 'डिस्को' आया था। हाल ही में उनका नया गाना 'रियल ग्रूव' रिलीज हुआ, जिसे स्पॉटीफाई ऐप पर 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। काइली ने बॉलीवुड में भी काम किया है।

kylie_minogue_photos.png

दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार और संजय दत्त की एक फिल्म 'ब्लू' 2009 में आई थी। इस फिल्म में काइली ने एक गाना गाया था। इसके बोल थे 'चिगी विगी'। इस सॉन्ग को गाने के साथ ही उन्होंने अक्षय के साथ स्क्रीन भी शेयर की थी। इस गाने में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने भी आवाज दी थी।

kylie_minogue.png

53 साल की हो चुकीं काइली अपनी फिटनेस को लेकर भी सजग रहती हैं। यही वजह है कि सिंगर 53 की उम्र में भी बेहद फिट नजर आती हैं। उनकी फोटोज को देख नहीं कहा जा सकता है कि उनकी उम्र 53 की हो चुकी है।

 

यह भी पढ़ें : 19 की उम्र में हुआ रेप, हुई प्रेग्नेंट, सिंगर लेडी गागा ने बयां किया दुष्कर्म का दर्द

kylie_minogue_photo.png

सोशल मीडिया पर एक्टिव काइली के इंस्टाग्राम पर 22 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अपने फैंस के लिए काइली अपडेट्स और फोटो/वीडियो शेयर करती हैं।

kylie_minogue_hot_photos_1.png

एक्टर-सिंगर होने के साथ ही काइली मानवतावादी भी हैं। उन्होंने 1989 में जरूरतमंदों की मदद के लिए 'डू दे नो इट्स क्रिसमस' गाना रिकॉर्ड किया था। एक संस्था के जरिए इस पैसे को जरूरतमंदों तक पहुंचाया गया। वह अक्सर प्राकृतिक आपदाओं में लोगों की मदद के लिए आगे आती हैं।

यह भी पढ़ें : सिंगर सोना मोहापात्रा की आर्थिक हालत खराब, 'शट अप सोना' में लगा दी सारी सेविंग्स

kylie_minogue_hot_photo.png

गौरतलब है कि काइली को ब्रेस्ट कैंसर हो गया था। उन्होंने इसका इलाज मेलबर्न में करवाया। इस बीमारी की वजह से उन्हें अपना शोगर्ल: द ग्रेटेस्ट हिट्स ट्यूर' रद्द करना पड़ा था। साल 2006 तक उनका इलाज चला और फिर से अपने कार्यक्षेत्र में एक्टिव हो गईं।



Source सिंगर काइली मिनॉग 53 की उम्र में भी देती हैं युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर, बॉलीवुड में भी किया काम
https://ift.tt/34o9Fbp

Post a Comment

0 Comments