ads

4 साल बाद शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर आसिफ शेख ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'शो के लिए बहुत बड़ा झटका था'

नई दिल्ली। टीवी पर कई शोज आते हैं और बंद हो जाते हैं। इनमें कुछ ही ऐसे नाटक होते हैं। जो सालों तक टीवी और दर्शकों के दिलों पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाते हैं। जिसमें से एक शो है 'भाबी जी घर हैं'। यह कॉमेडी सीरियल साल 2015 में शुरू हुआ था। नाटक में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, सौम्या टंडन, आसिफ शेख और रोहिताश गौड़ मुख्य भूमिका में थे। शो के किरदार, अंगूरी भाबी, अनीता भाबी, विभूति मिश्रा नारायण, और तिवारी ने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया। जब शो हर घर में अपनी अच्छी पहचान बना चुका था। तभी शिल्पा शिंदे ने शो को छोड़ दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने शो पर कई गंभीर आरोप लगाए।

Bhabi Ji Ghar Par Hain

शिल्पा शिंदे का जाना था शो के लिए बड़ा झटका

शिल्पा शिंदे के भाबी जी घर पर हैं शो छोड़ने के बाद सीरियल के सभी कलाकारों ने चुप्पी साध ली। किसी ने भी शिल्पा शिंदे के जानें की वजह नहीं बताई। वहीं सालों बाद अब शो में विभूति मिश्रा नारायण का रोल निभाने वाले आसिफ शेख ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शिल्पा शिंदे और सौम्या टंडन को लेकर अपने दिल की बात कही है। एक इंटरव्यू में आसिफ शेख ने कहा कि शो से शिल्पा शिंदे का जाना एक बहुत बड़ा झटका था। जिसका साफ असर शो पर भी देखने को पड़ा, क्योंकि शिल्पा शिंदे का किरदार अंगूरी भाभी सबसे लोकप्रिय किरदार था।

शो के शुभांगी अत्रे सही साबित हुईं

शिल्पा के जाने के बाद अंगूरी भाबी के किरदार के लिए एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को चुना गया। जो कि शो के लिए बिल्कुल सही साबित हुई। आसिफ शेख कहते हैं कि 'शुभांगी अत्रे ने इस किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से पकड़ा है।' साल 2020 में शो से अनीता भाबी यानी कि सौम्या टंडन ने भी बिदाई ले ली। जिसके बाद उनकी जगह एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने ले ली। आसिफ शेख बतातें हैं कि 'अनीता भाबी का रोल यादगार बनाना काफी कठिन था। लेकिन सौम्या ने इसे काफी अच्छे ढंग से निभाया। उनके जाने के बाद नेहा भी इस किरदार में पूरी तरह से ढल चुकी हैं।'



Source 4 साल बाद शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने पर आसिफ शेख ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'शो के लिए बहुत बड़ा झटका था'
https://ift.tt/3wWJqoP

Post a Comment

0 Comments