ads

तलाक के बाद इन अभिनेत्रियों ने किया अकेले रहने का फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स हैं, जो सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। चाहे कुछ भी हो जाए उनका रिश्ता मजबूत बना रहता है। इस लिस्ट में कई सेलेब्स का नाम शुमार है। वहीं, कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं, जिनका शादी के कुछ सालों बाद ही तलाक हो गया। हालांकि तलाक के बाद कई सेलेब्स को दोबारा प्यार मिला और उन्होंने दूसरी शादी कर ली। लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने तलाक के बाद अकेले रहने का फैसला किया और दूसरी शादी नहीं की।

अमृता सिंह
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एक्ट्रेस अमृता सिंह का। अमृता अब फिल्मों में बहुत कम ही नजर आती हैं। लेकिन वह अपने वक्त की काफी हिट एक्ट्रेस हैं। उनकी और सैफ अली खान की लव स्टोरी काफी रोचक है। दोनों को कुछ ही वक्त में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। सैफ उनसे उम्र में 13 साल छोटे थे। लेकिन प्यार में भला कहां कोई चीज देखता है। ऐसे में सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी कर ली। दोनों ने दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार में आ गई और साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद जहां सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी की तो वहीं, अमृता आज भी अकेली हैं। उन्होंने अकेले अपने बच्चों की परवरिश करने की ठानी।

करिश्मा कपूर
कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर भी आज अकेले अपने दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं। करिश्मा की शादी बड़े ही धूमधाम से दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से साल 2003 में हुई थी। उस वक्त करिश्मा अपने करियर के पीक पर थीं। लेकिन उनकी शादी में कुछ सालों बाद ही दरार आने लगी। साल 2016 में आखिरकार उन्होंने संजय कपूर से तलाक ले लिया। तलाक के बाद करिश्मा आज भी सिंगल हैं। वहीं, संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा से शादी कर ली। संजय की यह तीसरी शादी है। करिश्मा से शादी करने से पहले उनका तलाक हो चुका था।

महिमा चौधरी
महिमा चौधरी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। साल 2006 में उन्होंने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। शादी के कुछ वक्त बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। जिसके बाद कहा जाने लगा कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ये रिश्ता भी नहीं चल पाया और साल 2013 में महिमा ने पति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद महिमा अब भी सिंगल हैं।

चित्रांगदा सिंह
एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी तलाकशुदा हैं। उनकी शादी साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। पांच साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन चित्रांगदा के फिल्मों में काम करने के बाद से ही दोनों के बीच दरार आने लगी। जिसके बाद साल 2014 में दोनों तलाक ले लिया। तलाक के बाद बेटे की कस्टडी चित्रांगदा को मिली। एक्ट्रेस ने तलाक के बाद अभी तक शादी नहीं की है।



Source तलाक के बाद इन अभिनेत्रियों ने किया अकेले रहने का फैसला
https://ift.tt/3fH3MNb

Post a Comment

0 Comments