ads

दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड एंड हॉट फोटोज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी बोल्डनस और फिटनेस की वजह से खूब सुर्खियों में छाईं रहती हैं। दिशा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद ही कम समय में अपना मुकाम हासिल किया है। दिशा जितना फिल्मी इंडस्ट्री में काम को लेकर सक्रिय है। उतना ही वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती ही रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर खूब छाईं हुईं हैं।

Disha Patani

दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीरें

बीते दिन यानी कि रविवार को दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में दिशा का एक नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है। फोटो में दिशा डेनिम स्कर्ट और ब्लू मेटालिक कैमिसोल टॉप पहने हुए नज़र आ रही हैं। साथ ही लुक को पूरा करने के लिए दिशा ने सिल्वर नेकलेस, सिल्वर हूप इयररिंग्स और चंकी ब्रेसलेट कैरी किया है। साथ ही बड़े ही खूबसूरती के साथ वह पोज दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस Disha Patani ने शेयर किया Dance Video, बॉयफ्रेंड Tiger ने किया कमेंट

Disha Patani

टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा है 'मूड'। इन तस्वीरों को देख दिशा के फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक नहीं रहे हैं। वहीं दिशा के कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने दिशा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए इमोटिकन बनाया है। दिशा की तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें ब्यूटीफुल और हॉट जैसे कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- लाखों की कार छोड़ ऑटो रिक्शा में चलने पर मजबूर हुई Disha Patani , देखें तस्वीरें

Disha Patani

दिशा पाटनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी के हाथों में इस बार कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिसमें से एक एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टडे भाई है। इस फिल्म में दिशा सलमान संग मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। वहीं दिशा एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी। इस फिल्म में दिशा संग जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर साथ में दिखाई देंगे। जिसे लेकर फैंस के बीच खूब एक्साइटमेंट बनी हुई है।



Source दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड एंड हॉट फोटोज
https://ift.tt/3mldC8H

Post a Comment

0 Comments