ads

Allu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जून और स्नेहा की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी

नई दिल्ली: टॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ। अल्लू की गिनती साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है। अपने दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों करोड़ों में है। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। खासतौर पर लड़कियां उनपर अपनी जान छिड़कती हैं। हालांकि, अल्लू ने अपना दिल स्नेहा को दिया। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। स्टार होने के बावजूद स्नेहा से शादी करने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे।

दोस्त की शादी में हुई मुलाकात
अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात यूएस में एक दोस्त की शादी में हुई थी। पहली ही नजर में दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। स्नेहा ने उनकी एक भी फिल्म नहीं देखी थी। शादी में मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। कुछ साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। बस यहीं से दोनों के लिए मुश्किलों का दौर शुरू हो गया।

allu_arjun.jpg

स्नेहा के पिता ने शादी के लिए किया मना
स्नेहा पॉपुलर बिजनेसमैन की बेटी थीं। अल्लू ने अपने पिता को स्नेहा के घर जाकर उनके रिश्ते की बात करने के लिए कहा। जिसके बाद अल्लू के पिता स्नेहा के घर गए और शादी की बात की। लेकिन स्नेहा के पिता ने इस रिश्ते के लिए साफ मना कर दिया। लेकिन अल्लू और स्नेहा एक-दूसरे को छोड़ने के लिए कतई तैयार नहीं थे। जिसके बाद दोनों ने ठान ली थी शादी एक-दूसरे से ही करेंगे। ऐसे में दोनों स्नेहा के परिवार को मनाने में लग गए और आखिर में उन्हें सफलता भी मिल गई। दोनों ने बड़े धूम-धाम से 6 मार्च, 2011 को शादी की।

पति का करती हैं पूरा सपोर्ट
अल्लू साउथ के पॉपलुर स्टार हैं। वहीं, स्नेहा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। लेकिन वह अपने पति को पूरा सपोर्ट करती हैं। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हैं अयान और अरहा। अल्लू अक्सर सोशल मीडिया पर पत्नी और बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू फिल्म 'पुष्पा' में नजर आएंगे। बर्थडे से एक दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में वह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी ये फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



Source Allu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जून और स्नेहा की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी
https://ift.tt/3d0GPmg

Post a Comment

0 Comments