ads

Varun Dhawan को शख्स ने मास्क न पहनने के लिए टोका तो एक्टर ने दिया जीरो कोविड केस का हवाला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में हैं। यहां से वरुण ने अपनी एक तस्वीर और वीडियो को पोस्ट किया। लेकिन एक शख्स ने उन्हें मास्क न पहनने पर टोक दिया, जिस पर वरुण ने मजेदार जवाब दिया।

दुबलेपन के कारण Ananya Panday हो चुकी हैं बुरी तरह ट्रोल, लड़के से की जाती थी तुलना

बच्चे के साथ वरुण की मस्ती

दरअसल, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Varun Dhawan Instagram) से एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया। वह किसी स्थानीय बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो में वरुण बच्चे के साथ मस्ती कर रहे हैं। बच्चे का नाम थियागो काम्बो है। इस बारे में खुद एक्टर ने अपने कैप्शन में बताया। उन्होंने लिखा, 'अरुणाचल प्रदेश के बच्चे। इसका नाम थियागो काम्बो है।' वरुण का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके पोस्ट पर अबतक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

varun_dhawan.jpg

यूजर ने मास्क के लिए टोका

हालांकि, एक शख्स ने वरुण को मास्क न पहनने को लेकर टोक दिया। यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'भाई, अपना मास्क तो पहन लो।' इसके जवाब में वरुण धवन लिखते हैं, 'ज़ीरो में कोविड केस ज़ीरो हैं। इसीलिए तू जियोग्रफी में फेल हुआ था।' एक्टर के इस कमेंट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Anupam Kher ने भगवान भोलेनाथ को याद करते हुए लगवाया कोरोना का पहला टीका, वायरल हो रहा वीडियो

varun_dhawan1.jpg

मुख्यमंत्री से की मुलाकात

बता दें कि 'भेड़िया' फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण और कृति पिछले हफ्ते अरुणाचल प्रदेश पहुंच गए थे। यहां फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट किया जाएगा। शूटिंग का काम शूरु करने से पहले फिल्म की टीम अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खंडू से मिलने पहुंचे थे। भेड़िया फिल्म 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज होगी। वरुण धवन की पिछली फिल्म 'कुली नं 1' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं। कोविड के कारण इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।



Source Varun Dhawan को शख्स ने मास्क न पहनने के लिए टोका तो एक्टर ने दिया जीरो कोविड केस का हवाला
https://ift.tt/2OHCD12

Post a Comment

0 Comments