ads

पीजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित होने वाले TISSNET 2021 के रिजल्ट आज हो सकते हैं जारी

TISSNET Result 2021: टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस (TISS) कुछ ही देर में पीजी प्रोग्राम में प्रवेश के लिए आयोजित हुई परीक्षा के परिणामों की घोषणा करेगा। रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार अपना स्कोर कार्ड आधिकारिक वेबसाइट tiss.edu पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश परीक्षा का आयोजन 20 फरवरी, 2021 को किया गया था। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई है, उन्हें TISS NET स्कोर कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपने पंजीकरण नंबर के साथ लॉगिन करना होगा।

Click Here For Official Website

TISS NET परीक्षा मास्टर्स (आर्ट्स / मास्टर ऑफ साइंस / बीएड-एमएड इंटीग्रेटेड) कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है। TISS-NET, TISS-NET Score के आधार पर दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाता है। इस स्तर पर उम्मीदवारों को कोई आरक्षण देय नहीं होता। विभिन्न श्रेणियों और प्राथमिकताओं के तहत सीटों के आरक्षण से संबंधित सभी नियम केवल मेरिट सूची / प्रतीक्षा सूची के माध्यम से अंतिम सीट आवंटन के समय लागू किए जाएंगे।

प्रत्येक श्रेणी के तहत स्टेज 2 के लिए चयनित उम्मीदवारों की संख्या आरक्षण नियमों और स्कोर उम्मीदवारों के अनुसार प्रत्येक श्रेणी के तहत सीटों की संख्या के आधार पर अनुमोदित अनुपात में ली जाएगी। बता दें कि संस्थान तुलजापुर, गुवाहाटी, हैदराबाद और चेन्नई में स्थित TISS कैम्पसों में मास्टर ऑफ आर्ट्स / मास्टर ऑफ साइंस / बीएड-एमएड इंटीग्रेटेड पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए यह एंट्रेंस टेस्ट आयोजित किया जाता है।

How To Check TISSNET Result 2021
रिजल्ट और स्कोर चेक करने के लिए सबसे पहले TISS की आधिकारिक वेबसाइट tiss.edu पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर दिए गए रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में अपने क्रेडेंशियल्स के साथ लॉगिन करें। लॉगिन करने के साथ ही TISSNET 2021 Result स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



Source पीजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित होने वाले TISSNET 2021 के रिजल्ट आज हो सकते हैं जारी
https://ift.tt/3rprUGd

Post a Comment

0 Comments