ads

Shweta Tiwari ने घरेलू हिंसा सह रही महिलाओं के लिए दिया मैसेज, कहा- आपके बच्चे कमजोर हो जाएंगे

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता तिवारी अपनी लाइफ में कई बड़ी मुश्किलों का सामना कर चुकी हैं। दो बार शादी टूटने के कारण श्वेता को लेकर लोगों ने भी कई तरह की बातें बोलीं। लेकिन उन्होंने हमेशा ही सही निर्णय लिया और गलत के खिलाफ आवाज उठाई। वुमेन्स डे के मौके पर श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाना कितना जरूरी है। श्वेता ने अपनी बेटी का उदाहरण देते हुए लोगों को बड़ा मैसेज दिया।

घरेलू हिंसा सह रही महिलाओं के लिए खास मैसेज

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को पोस्ट किया और बताया कि मां-बाप के हर एक्शन से बच्चे कुछ ना कुछ सीखते हैं। अगर आप चुप रहकर घरेलू हिंसा सहेंगे तो आपकी बेटी भी यही सीखेगी। जब मैंने पहली बार अपने लिए आवाज उठाई थी तो लोगों ने मुझे बहुत कुछ कहा था लेकिन मेरी बेटी इससे मजबूत हुई। वो अब काफी समझदार है और उसे सही-गलत में फर्क पता है।

श्वेता ने अपनी बेटी को दी खास सलाह

श्वेता ने आगे कहा कि मुझे पता कि हमारे आसपास बहुत सी औरतें घरेलू हिंसा सह रही हैं क्योंकि उन्हें अपने बच्चों का डर है। लेकिन ऐसे आपके बच्चे कमजोर बनेंगे क्योंकि वो आपको देखते हैं। आज मैं अपनी बेटी को यही कहना चाहूंगी कि मैं हमेशा तुम्हारे हूं और रहूंगी लेकिन अपनी लड़ाई तुम्हे खुद ही लड़नी पड़ेगी। जब तुम अपने लिए खुद स्टैंड लोगी तब ही लोग तुम्हारी मदद के लिए आगे आएंगे। मैंने अपनी लाइफ में जो कुछ भी देखा है उससे तुम कुछ सीखों और स्ट्रॉन्ग बनो।

बता दें कि श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनके छोटे बेटे रियांस की कस्टडी भी श्वेता के पास है जिसे अभिनव चाहते हैं।



Source Shweta Tiwari ने घरेलू हिंसा सह रही महिलाओं के लिए दिया मैसेज, कहा- आपके बच्चे कमजोर हो जाएंगे
https://ift.tt/38ra3bA

Post a Comment

0 Comments