ads

#RippedJeansTwitter: महिलाओं ने लगाई लताड़, इस अभिनेता ने शुरू किया था रिप्ड जींस का ट्रेंड

नई दिल्ली | उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का लड़कियों के कपड़ों पर विवादित बयान के बाद लोगों का गुस्सा लगातार देखने को मिल रहा है। तीरथ सिंह रावत ने लड़कियों की रिप्ड जींस पर सवाल उठाया था और संस्कारों से इसे जोड़ दिया था। जिसके बाद सोल मीडिया पर उन्हें लोग बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही रिप्ट जींस ट्विटर टॉप ट्रेंड #RippedJeansTwitter कर रहा है। इस हैशटैग के साथ ढेरों मीम्स अब तक बन चुके हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस विवाद से एक किस्सा ये भी सामने आया है कि रिप्ड जींस का ट्रेंड लड़कियां नहीं बल्कि उस अभिनेता द्वारा लाया गया था जो आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है।

ट्विटर पर जहां एक तरफ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के लड़कियों पर शर्मनाक बयान के बाद कई सेलेब्स का गुस्सा देखने को मिला। वहीं ट्विटर पर ये मजेदार मीम देखिए।

ये भी पढ़े- मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कैसे पहननी चाहिए 'रिप्ड जींस'

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने शुरू किया था ट्रेंड

बता दें कि सीएम तीरथ सिंह ने कहा कि फटी जींस पहनने वाली महिलाएं अपने बच्चों और समाज के सामने क्या उदाहरण पेश करेंगी। महिलाओं के रिप्ड जींस पहनने पर उन्होंने विवादित बयान तो दे दिया लेकिन इस फैशन को पुरुषों ने शुरू किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इंडिया में रिप्ड जींस का फैशन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान लेकर आए थे। 23 साल पहले सलमान ने एक गाने में इस रीप्ड जींस को पहना और ये फैशन बन गया।

salman_khan_ripped_jeans.jpg

23 साल पहले शुरू हुआ था ट्रेंड

1988 में आई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के सुपरहिट सॉन्ग 'ओ-ओ जाने जाना' में सलमान रिप्ड जींस में दिखाई दिए थे। उन्होंने बिना टीशर्ट के साथ इसका पेयर बनाया था और युवाओं ने इसे फैशन ट्रेंड बना लिया। सलमान के अलावा भी कई एक्टर्स रिप्ड जींस में नजर आ चुके हैं जिनमें शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और शाहरुख खान जैसे सितारे शामिल हैं।

salman_khan_ripped_jeans_and_shirtless.png

Source #RippedJeansTwitter: महिलाओं ने लगाई लताड़, इस अभिनेता ने शुरू किया था रिप्ड जींस का ट्रेंड
https://ift.tt/3twvGz2

Post a Comment

0 Comments