ads

गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ मनमुटाव पर कही बडी बात, छवि खराब करने का लगाया आरोप!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है। दोनों एक-दूसरे के सामने आने से बचते हैं। एक वक्त ऐसा भी था, जब दोनों एक साथ स्टेज पर अपने डांस से आग लगा देते थे। लेकिन अब दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते। हालांकि एक बार फिर दोनों का मनमुटाव चर्चा में आ गया है। हाल ही में गोविंदा ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गोविंदा को लेकर बात की। इस दौरान गोविंदा ने कहा कि कृष्णा जो कुछ कर रहे हैं उसके पीछे किसी और का हाथ है।

मेरी इमेज खराब हो रही है

गोविंदा ने भांजे के साथ चल रहे विवाद को लेकर कहा, 'कृष्णा एक बहुत अच्छा लड़का है। लेकिन मुझे नहीं पता कि उससे ये सब कौन करवा रहा है। ये सब करके केवल मजे नहीं कर रहे हैं बल्कि इससे मेरी इमेज भी खराब हो रही है। जो इन सबके पीछे है, वो नहीं चाहता कि हमारे बीच कभी कुछ ठीक हो।'

govinda.jpg

कपिल के शो से विवाद का हुआ खुलासा

साल 2018 में गोविंदा और कृष्णा के बीच का विवाद सामने आया था। गोविंदा टीवी के पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। लेकिन इस शो से कृष्णा गायब थे। जिसके बाद लोगों ने दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल उठाए थे। तब कृष्णा ने बताया था कि वह गोविंदा के सामने क्यों नहीं आए? कृष्णा ने कहा था, 'मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड करने से मना कर दिया था। क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद चल रहे हैं। मैं नहीं चाहता था कि इसके कारण शो पर कोई असर पड़े। कॉमेडी करने के लिए एक सकारात्मक माहौल की जरूरत होती है। रिश्ते जब अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है।'

इस वजह से हुआ विवाद

अब आपको बताते हैं कि दोनों के बीच विवाद कैसे शुरू हुआ। ऐसी खबर है कि साल 2018 में ही कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा था, 'लोग जो पैसों के लिए डांस करते हैं।' कश्मीरा की इस पोस्ट से गोविंदा की पत्नी सुनीता खासा नाराज हो गईं। हालांकि कृष्णा ने सफाई देते हुए कहा था कि कश्मीरा ने आरती सिंह के लिए वो पोस्ट डाला था। लेकिन इससे बात नहीं बनी। कृष्णा ने कई बार अपनी मामी को समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं मानीं।

कश्मीरा का आरोप

इसके बाद कश्मीरा ने भी गोविंदा और उनके परिवार पर आरोप लगाया कि जब उनका एक बच्चा अस्पताल में एडमिट था। वह जिंदगी व मौत से लड़ रहा था लेकिन इसके बावजूद गोविंदा और उनकी पत्नी बच्चे को देखने नहीं आए। कश्मीरा के इस आरोप के बाद दोनों परिवार के बीच मनमुटाव और बढ़ गया।



Source गोविंदा ने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ मनमुटाव पर कही बडी बात, छवि खराब करने का लगाया आरोप!
https://ift.tt/3rNDdJj

Post a Comment

0 Comments