ads

बॉलीवुड डेब्यू से पहले आमिर के बेटे ने बनाई फिट बॉडी, इस मूवी से करेंगे डेब्यू

मुंबई। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्सनिस्ट के रूप में मशहूर अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद चर्चा में हैं। वजह है उनका गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन। पिता आमिर के साथ उनकी ताजा फोटोज बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के चलते वायरल हो रही हैं। जुनैद जल्द ही यशराज फिल्म्स के बैनर की फिल्म 'महाराजा' से डेब्यू करने वाले हैं।

जुनैद को पहचानना हुआ मुश्किल
दरअसल, अभिनेता आमिर खान उनकी बेटी ईरा और बेटा जुनैद मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच पर गए थे। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने इनके फोटोज क्लिक किए। तीनों ने फोटोग्राफर्स को बड़े आराम से पोज दिए। इन फोटोज में जुनैद इतने बदले-बदले नजर आए कि कई फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए। इसकी वजह है जुनैद का पहले के मुकाबले फिट दिखाई देना। उनके पहले के फोटोज में वह थोड़े हैल्दी दिखाई देते थे। अब जुनैद ने अपनी बॉडी का इस तरह से ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि तब में और अब में रात-दिन का अंतर साफ नजर आता है।

aamir_with_ira_and_junaid.png

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे 'महाराजा' का डायरेक्ट
यशराज फिल्म्स की अपकमिंग मूवी 'महाराजा' को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। इस मूवी में जुनैद के अलावा शालिनी पांडे, सरवरी वाग और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में नजर आएंगे। बताया जाता है कि यह फिल्म साल 1862 में सामने आए महाराजा लिबेल मामले पर आधारित है। इसमें जुनैद एक पत्रकार के किरदार में नजर आ सकते हैं, जिसका संबंध इस केस से है। हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें : सालों से थिएटर कर रहे Aamir Khan के बेटे ऑडिशन में हुए रिजेक्ट, पिता ने सपोर्ट ना करने की ठानी

aamir_with_ira_and_junaid_1.png

यह भी पढ़ें : अपनों के लिए कॅरियर से समझौता नहीं करते आमिर, फिल्मों में आने के लिए बड़े बेटे के सामने रखी ये शर्त

ईरा ने दिया था जुनैद के डेब्यू का संकेत
ईरा खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में संकेत दिए थे कि जुनैद बॉलीवुड डेब्यू करने वाला है। ईरा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह घुटनों पर बैठकर जुनैद को बुके देती नजर आईं। इस फोटो को कैप्शन देते हुए ईरा ने लिखा,'जुनू! ये पहला प्ले या पहला शो या हमारा साथ में पहला शो नहीं था, लेकिन... ये उसके शूट का पहला दिन था! वह कई वर्षों से अभिनय कर रहा है लेकिन मेरे लिए अभी भी नया है। उसने मेरे नाटक में भी काम किया। उसके प्रोफेशनलिज्म की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। उसने मुझे फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं बताता है। मैं गुप्त सूचना चाहती हूं और उसे सेट पर जाकर चिढ़ाना और परेशान करना चाहती हूं।'



Source बॉलीवुड डेब्यू से पहले आमिर के बेटे ने बनाई फिट बॉडी, इस मूवी से करेंगे डेब्यू
https://ift.tt/3l2jzqs

Post a Comment

0 Comments