ads

बिहार दसवीं बोर्ड परीक्षा की उत्तर कुंजी पर आपत्ति दर्ज कराने का आज अंतिम दिन, ये है पूरा प्रोसेस

Bihar Board Matric Answer Key 2021: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने 20 मार्च को दसवीं बोर्ड परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी की थी। दसवीं बोर्ड परीक्षा में पूछे गए वस्तुनिष्ठ प्रश्नों की उत्तर कुंजी पर आपत्ति दर्ज कराने का आज अंतिम दिन है। जिन विद्यार्थियों को किसी प्रश्न को लेकर अगर कोई आपत्ति हैं तो वे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर तथ्य के साथ अपनी आपत्ति सबमिट कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों अभी तक आपत्ति दर्ज नहीं करवाई है, वे Bihar Board की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

Click Here For Check BSEB Class 10th Answer Key

बिहार बोर्ड ने प्रदेश के कुल 1,525 परीक्षा केंद्रों पर 17 से 24 फरवरी तक मैट्रिक बोर्ड परीक्षा का आयोजन किया था। कुल 16.84 लाख विद्यार्थियों ने इस वर्ष बोर्ड परीक्षा का रजिस्ट्रेशन कराया था, जिनमें से कुल 8,37,803 छात्राएं और 8,46,663 छात्र शामिल हैं। बोर्ड द्वारा कॉपियां चेक करने के काम लगभग पूरा हो चुका है। बिहार बोर्ड मेट्रिक रिजल्ट 2021 जल्द ही जारी किए जाएंगे।

Click Here For File An Objection

मैट्रिक के वस्तुनिष्ठ प्रश्नों की उत्तर कुंजी पर ऐसे दर्ज करवाएं आपत्ति
बिहार बोर्ड ने मैट्रिक परीक्षा में पूछे गए वस्तुनिष्ठ प्रश्नों की उत्तर कुंजी जारी की है। मैट्रिक की परीक्षा में 50 प्रतिशत सवाल वस्तुनिष्ठ पूछे गए थे। वस्तुनिष्ठ सवालों की आंसर की बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध है। गलत प्रश्न या उत्तरों पर 22 मार्च तक आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं। आंसर की पर चैलेंज के लिए बोर्ड की वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर अप्लाई करना होगा।



Source बिहार दसवीं बोर्ड परीक्षा की उत्तर कुंजी पर आपत्ति दर्ज कराने का आज अंतिम दिन, ये है पूरा प्रोसेस
https://ift.tt/38ZFKJ1

Post a Comment

0 Comments