ads

राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से मांगी माफी, जानिए क्यों?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खास बात ये है कि इस बार वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि किसी और कारण ही चर्चा में हैं। हाल ही में उन्हें अपनी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। चौथी बार उन्हें यह सम्मान मिल चुका है। इसके अलावा कंगना के जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया। उनके इस ट्रेलर की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी कंगना की एक्टिंग के कायल हो गए हैं। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने तो उनसे माफी ही मांग ली।

ट्रेलर की तारीफ की
दरअसल, कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर देखने के बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, "हे, कंगना...मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन सुपर डुपर थलाइवी के लिए मैं आपको सलाम करता हूं। फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी।"

राम गोपाल वर्मा ने मांगी माफी
इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने ये माना कि कंगना जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस कोई नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "कंगना जो भी मजबूत राय रखता है, उसे कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलती ही हैं। मैं ये स्वीकार करना चाहूंगा कि मुझे लगा थी कि आपने कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था कि, जब आपने खुद की हॉलीवुड की महान हस्तियों से तुलना की थी। लेकिन अब मैं माफी मांगता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री नहीं है।"

20 किलो बढ़ाया वजन
बता दें कि फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में जयललिता के अभिनेत्री बनने से लेकर पॉलिटिशन बनने के सफर को दिखाया गया है। इस फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन भी बढ़ाया था ताकि वह किरदार को रियल बना सके। ये फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।



Source राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से मांगी माफी, जानिए क्यों?
https://ift.tt/31gdldD

Post a Comment

0 Comments