ads

मेड की दादी के निधन पर उसके घर पहुंचे जैकी श्रॉफ, जमीन पर बैठकर दी परिवार को सांत्वना

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ को लेकर यह आमतौर कहा जाता है कि वह जमीन से जुड़े अभिनेता हैं। बेबाक हैं और दिल की बात कहने में कभी हिचकते नहीं हैं। उनके जमीन से जुड़े होने का एक और उदाहरण सामने आया है। हाल ही जैकी अपनी मेड की दादी के निधन की खबर सुनकर उसके घर सांत्वना देने पहुंचे।

खबर सुनते ही दौड़ पड़े मेड के घर की ओर
गौरतलब है कि जैकी के घर में काम करने वाली मेड दीपाली तुपे की दादी का पुणे स्थित घर में निधन हो गया था। दीपाली की दादी तान्हाबाई ठाकरे 100 वर्ष की थीं। दादी के निधन की खबर सुन दीपाली पुणे के लिए रवाना हुई। जब यह जानाकारी जैकी श्रॉफ को मिली, तो वे भी परिवार को सांत्वना देने पुणे के मावल तहसील के पवनानगर रोड स्थित मेड के घर पहुंचे। यहां अभिनेता करीब एक घंटे तक रूके और सांत्वना देने के समय फर्श पर बैठे।

यह भी पढ़ें : साउथ स्टार्स ने खोला अपना खजाना, कोरोना से लड़ने के लिए दान किए करोड़ो रुपए

jackie_shroff_down_to_earth.png

जैकी की दरियादिली के किस्से हैं आम
बताया जाता है कि जैकी का मावल के चंदखेड में एक बंगला है। बंगले पर वह अक्सर आते-जाते रहते हैं। इस दौरान वे आस-पास के गांव वालों की मदद भी करते हैं। जैकी अपने बचपन के दिनों के चाल में भी जाते हैं। वहां के लोगों की परेशानी में मदद करते हैं। एक किस्सा कपिल शर्मा शो का भी जैकी को लेकर चर्चित है। इसमें बताया गया था कि जैकी एक जमाने में खुद के पास पैसे नहीं होने पर भी भीख मांगने वालों को निराश नहीं करते थे। भले ही इसके लिए उनको किसी से पैसे उधार लेने पड़ें।

alia_bhatt_attend_madi_marriage.png

ये स्टार्स भी फैमिली समझते हैं कर्मचारियों को
जैकी श्रॉफ ही नहीं, बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो अपने मेड्स के साथ परिवार जैसा संबंध रखते हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर भी एक किस्सा साल 2018 में सुर्खियों में रहा। इसमें कहा गया था कि आलिया अपनी मेड की शादी की मुबारकबाद देने खुद उसके घर पहुंची थी। इसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने फिर खोला खजाना, बीमार मां की देखभाल कर रहीं इस एक्ट्रेस की मदद, अभिनेत्री ने कहा 'सोने का दिल है'

jacquline_gift_car.png

जैकलीन फर्नांडीस ने गिफ्ट की कार
इस मामले में सलमान खान का परिवार भी दरियादिल बताया जाता है। कपिल शर्मा शो पर ही सलमान के पिता सलीम खान ने बताया था कि उनके घर के मेड के परिवारिक कार्यक्रमों में खान परिवार हिस्सा लेता है। उनका मेड सलीम खान की शादी से उनके घर में ही रहता है। इसी तरह की खबरें जैकलीन फर्नांडीस, प्रियंका चोपड़ा के बारे में आ चुकी हैं। पिछले साल जैकलीन ने अपने एक स्टॉफ मेंबर को कार गिफ्ट की। दशहरे के मौके पर एक्ट्रेस ने स्टाफ मेंबर को कार की चाबी सौंपी।



Source मेड की दादी के निधन पर उसके घर पहुंचे जैकी श्रॉफ, जमीन पर बैठकर दी परिवार को सांत्वना
https://ift.tt/3vu3Up1

Post a Comment

0 Comments