ads

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप को लेकर पहली बार खुलकर बोली अंकिता लोखंडे, बताई क्या थी वजह?

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही दुनिया से अलविदा कह चुके हो लेकिन उनके फैंस और करीबी आज भी उन्हें खूब याद करते हैं। सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी बुरा हाल देखने को मिला था। वो सुशांत के परिवार का हर कदम पर साथ देती हुई दिखाई दी थीं। वहीं अंकिता को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। जब भी वो खुश होते हुए कोई पोस्ट करती हैं सुशांत के फैंस उन्हें जमकर बुरा भला कहते हैं। वहीं अब अंकिता ने सुशांत के साथ ब्रेकअप पर खुलकर अपनी बात रखी है।

ankita_sushant_1.png

सुशांत से ब्रेकअप पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान बताया कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद उनका बेहद बुरा हाल हो गया था। उन्होंने इससे निकलने में लगभग ढाई साल का समय लग गया। अंकिता ने ये भी बताया कि उन्होंने अलग होने के बाद कभी अपने और सुशांत के रिश्ते पर बात क्यों नहीं की। अंकिता ने कहा कि सुशांत अपने करियर को लेकर बहुत क्लीयर था। उसे अपना करियर बनाना था और आगे बढ़ गया लेकिन मैं इसके बारे में बात करके कोई तमाशा नहीं बनाना चाहती थी। मैं ऐसी नहीं हूं कि अपने रिश्ते की चर्चा दुनिया के सामने करती फिरूं। मेरी चुप रहने पर बहुत लोगों ने मुझे गलत समझा और आरोप लगाया कि मैंने सुशांत को छोड़ा है। जबकि वो मेरी कहानी जानते ही नहीं हैं।

ankita_sushant2.png

क्या करियर के लिए अंकिता से हुए थे दूर?

अकिंता ने आगे कहा कि मुझे किसी को कोई दोषी नहीं ठहराना है। लेकिन मैं उस दौरान ऐसी स्थिति में भी नहीं थी कि काम कर सकूं। मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो तकलीफ और दर्द में भी काम पर फोकस कर सके। मैंने उसके फैसले का सम्मान किया लेकिन मैं बुरे दौर से गुजर रही थी। उससे बाहर आने में एक लंबा वक्त लगा हालांकि खुशी है कि एक स्ट्रॉन्ग महिला बनकर मैं उस परिस्थति से बाहर आई। उस कठिन वक्त में मेरे परिवार ने मेरा पूरा सपोर्ट किया। एक समय पर लगा था कि अब क्या होगा, सबकुछ खत्म हो गया है। लेकिन ऐसा नहीं होता मेरे लिए ये एक नई शुरुआत हुई और मैं आज इससे खुश हूं।

ankita_sushant_breakup.png

डेटिंग के बाद शादी करने वाली थी जोड़ी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी। दोनों की प्यार की कहानी की शुरुआत भी वहीं से हुई। छह साल डेट करने के बाद दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे लेकिन तभी साल 2016 में कपल ने सभी को बड़ा झटका दिया। सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया था और लाखों लोगों की फेवरेट जोड़ी भी टूट चुकी थी। इसके बाद सुशांत का कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ा जिनमे कृति सेनन और सारा अली खान का नाम शामिल हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती उनकी गर्लफ्रेंड थीं।



Source सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप को लेकर पहली बार खुलकर बोली अंकिता लोखंडे, बताई क्या थी वजह?
https://ift.tt/3vPhvHt

Post a Comment

0 Comments