ads

मनोज वाजपेयी भी हुए कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड में फिर बदल रहे हैं हालात.. जानिए क्यों?

नई दिल्ली | देश में कोरोनावायरस का खतरा फिर से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ शहरों में फिर से लॉकडाउन लगने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामले बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहे हैं। पहले रणबीर कपूर फिर संजय लीला भंसाली और अब मनोज वाजपेयी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, मनोज वाजपेयी फिल्म डिस्पैच की शूटिंग कर रहे थे जहां से उनके कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है। फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है और एक्टर ने खुद को क्वारेन्टीन कर लिया है। वहीं सेट पर मौजूद पूरी टीम भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करा रही है।

डायरेक्टर के बाद मनोज हुए कोरोना संक्रमित

मनोज वाजपेयी की अपकमिंग फिल्म डिस्पैच के डायरेक्टर पहले कोरोनावायरस के शिकार हुए थे। जिसके बाद मनोज ने अपना कोरोना का टेस्ट कराया और वो पॉजिटिव पाए गए। मनोज की तबीयत अभी ठीक बताई जा रही है और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारेन्टीन किया है। फिल्म डिस्पैच को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है। मनोज वाजपेयी के साथ फिल्म में शहाना गोस्वामी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट से संजय लीला भंसाली पाए गए कोरोना संक्रमित, Alia Bhatt ने खुद को किया क्वारेन्टीन

बॉलीवुड स्टार्स में बढ़ा कोरोना का डर

रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद मनोज वाजपेयी का कोरोना संक्रमित पाया जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी चिंताजनक बात साबित हो रही है। स्टार्स में अब शूटिंग करने को लेकर फिर से डर बढ़ रहा है। दूसरी तरफ लॉकडाउन के जैसी स्थिति फिर से फिल्म इंडस्ट्री में ना बन जाए इसका भी खौफ दिखना शुरू हो गया है। स्टार्स एक बार फिर कोरोना को लेकर सारे नियमों का पालन सावधानी पूर्वक करने लगे हैं। हालांकि अगर ऐसे ही हालात बने रहे तो बॉलीवुड में एक बार फिर सन्नाटा देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- Anupam Kher ने भगवान भोलेनाथ को याद करते हुए लगवाया कोरोना का पहला टीका, वायरल हो रहा वीडियो

मनोज से पहले ये दो बड़े सेलेब्स हुए कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसकी जानकारी उनकी मम्मी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी थी। उसके बाद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली भी कोरोना के शिकार पाए गए। दोनो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आलिया भट्ट भी घबरा गई थीं और उन्होंने भी अपना टेस्ट कराया था हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को भी कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है।



Source मनोज वाजपेयी भी हुए कोरोना संक्रमित, बॉलीवुड में फिर बदल रहे हैं हालात.. जानिए क्यों?
https://ift.tt/30CCJdq

Post a Comment

0 Comments