ads

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने क्यों बताया खुद को एक भयानक मां? ट्वीट हो रहा है वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है जिसमें खिलाड़ी कुमार भी उन्हें टक्कर नहीं दे पाते। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर ऐसा ट्वीट किया जो तेजी से वायरल होने लगा। ट्विंकल के ट्वीट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा और लोग इसपर प्रतिक्रियाएं देने लगे। उन्होंने बताया कि आप एक भयानक मां हैं इस बारे में आपको कैसे पता चलता है।

क्यों ट्विंकल खन्ना ने खुद को कहा भयानक मां?

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- ये आप कैसे जान पाते हैं कि आप एक भयानक मां हैं? जब आप स्कूल कैलेंडर को ढूंढ रहे होते हैं और फिर आपको एहसास होता है कि आपने उसे सेव नहीं किया है। बल्कि आपने दो फोल्डर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का डिजिटल कैलेंडर सेव कर लिया है। ट्विंकल के इस ट्वीट पर कई यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स इसे रिसेन्टली तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर पड़ी आयकर विभाग की छापेमारी से जोड़कर भी देख रहे हैं।

बच्चों के साथ ट्विंकल का है स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

बता दें कि ट्विंकल अक्सर ही अपने बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ वक्त बिताती हुईं नजर आती हैं। ट्विंकल अपने बच्चों के साथ बहुत ही स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं। इसके अलावा ट्विंकल लेखन कार्य में बहुत दिलचस्पी रखती हैं। अब तक वो तीन बुक्स लिख चुकी हैं जिसका नाम ‘मिसेज फनीबोन्स’, ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’, ‘पयजामास आर फॉरगिविंग’ हैं। उनकी रिसेन्ट बुक एक नॉवेल भी है।

ये भी पढ़े- IT रेड के बाद तापसी पन्नू के माता-पिता की हो गई थी ऐसी हालत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

शादी के बाद ट्विंकल ने छोड़ दी थी एक्टिंग

ट्विंकल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया हालांकि यहां उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली। उन्होंने फिल्म बरसात से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ट्विंकल की आखिरी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा थी जो साल 2001 में रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार के शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था।



Source अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने क्यों बताया खुद को एक भयानक मां? ट्वीट हो रहा है वायरल
https://ift.tt/3evmIOn

Post a Comment

0 Comments