ads

जानिए कौन हैं मायरा मिश्रा जिनसे हुआ शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का ब्रेकअप

मुंबई। अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और एक्ट्रेस मायरा मिश्रा का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने इस रिश्ते के खत्म होने की घोषणा कर दी है। मायरा ने एक इंटरव्यू में, तो अध्ययन ने सोशल मीडिया पोस्ट में यह जानकारी शेयर की है। मायरा ने अध्ययन से रिश्ता खत्म करने के बाद अध्ययन ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि उनकी परवरिश उन्हें गंदे कपड़े सार्वजनिक रूप से धोने की इजाजत नहीं देती है।

कौन हैं मायरा मिश्रा
गौरतलब है कि मायरा 2018 में 'Splitsvilla-11' शो से चर्चा में आईं। Splitsvilla के बाद मायरा ने कई टीवी शोज में काम किया। इनमें 'अशोका', 'उड़ान', 'बहू बेगम', 'भंवर', 'इश्कबाज', 'महाराज की जय हो','गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' जैसे शोज के नाम शामिल हैं। वह कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने सिद्धार्थ सलाथिया के 'छुपाना भी नहीं आता' टाइटल का म्यूजिक वीडियो किया था, जो वायरल हुआ। इस पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूज आए। मई 2019 में अध्ययन और मायरा का 'सोनिया 2.0' म्यूजिक वीडियो भी वायरल हुआ। इसे 3 मिलियन से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया। इस वीडियो में मायरा टॉपलेस नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें : बेटे अध्ययन सुमन की सुसाइड की फेक खबर सुन सदमे में Shekhar Suman की पत्नी, लीगल एक्शन लेने की कही बात

maera_mishra.png

'पुरानी गलतियों से सीखना चाहता हूं'
अध्ययन ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,' हैलो, मैं कहना चाहता हूं कि मैं मेरी मां, बहन, करीबी मित्रों सहित सभी महिलाओं का सम्मान करता हूं, उनका कुछ ज्यादा जिनके साथ मेरी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। मेरी परवरिश मुझे यह इजाजत नहीं देती है कि मैं गंदे कपड़े सार्वजनिक रूप से धोउंं और मैं अपनी पुरानी गलतियों से सीखना चाहता हूं और इस स्टेज पर किसी से कुछ नहीं कहना चाहता हूं। मेरा ध्यान मेरे काम पर है जो पब्लिक डोमेन पर है और मैं मेरे रिलीज होने वाले गाने का इंतजार कर रहा हूं। मैं और मायरा अलग हो चुके हैं, मैं आपसे निवेदन करता हूं कि इस मामले में मेरी और मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें।' अध्ययन का अपनी पोस्ट में पुरानी गलतियों का जिक्र संभवतया कंगना रनौत के साथ रहे रिलेशन पर है। हालांकि उन्होंने कंगना का नाम नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें : शेखर सुमन के बेटे Adhyayan Suman ने Ex गर्लफ्रेंड कंगना पर लगाया था काले जादू और मारपीट करने का आरोप

adhyayan_suman_break_up.png

रिश्ते को लेकर बोलीं मायरा
इससे पहले अध्ययन के साथ रिलेशन में रहीं मायरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत मेें कहा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। साथ ही अध्ययन की ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा कि वे पोस्ट उनके लिए न होकर उनके गानों के लिए हैं। मायरा कहती हैं कि वह अध्ययन के साथ रिलेशन को लेकर गंभीर थीं। सोचती थीं कि ये रिलेशन हमेशा रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

maera_mishra_and_adhyan.png

इंडस्ट्री से जुड़े किसी व्यक्ति से नहीं करेंगी प्यार
मायरा का कहना है कि जब प्यार हुआ तबके अध्ययन और साथ रहने पर सामने आए अध्ययन में फर्क था। मायरा ने खुलासा किया कि उनके बीच संवाद की कमी थी। दोनों के अपने-अपने काम में व्यस्त होने के कारण करीब 2 माह तक बातचीत ही नहीं हुई। एक्ट्रेस ने कहा कि वे अब भी प्यार पर यकीन करती हैं। लेकिन अब वह इंडस्ट्री से जुड़े किसी व्यक्ति के प्यार में नहीं पड़ेंगी।



Source जानिए कौन हैं मायरा मिश्रा जिनसे हुआ शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का ब्रेकअप
https://ift.tt/30A8wvq

Post a Comment

0 Comments