ads

जान्हवी कपूर की फिल्म 'रूही' में आखिरी बार दिखेगा दिशा सालियान का नाम, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'रूही' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का लगा है। लेकिन इस फिल्म से एक बार फिर दिवंगत सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान का नाम चर्चा में है। 8 जून, 2020 को दिशा की मौत हुई थी। खबरों के मुताबिक ,रूही आखिरी फिल्म होगी, जिसमें दिशा सालियान का नाम नजर आएगा।

वरुण की मैनेजर रह चुकी हैं दिशा

दरअसल, फिल्म के मेन लीड किरदारों में एक्टर वरुण शर्मा भी हैं और एक वक्त पर दिशा सालियान उनकी मैनेजर हुआ करती थीं। ऐसे में फिल्म के आखिर में क्रेडिट्स में वरुण की दिवंगत मैनेजर के तौर पर दिशा का नाम दिखेगा। बता दें कि दिशा सालियान की मौत पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिल उठी थी। वरुण शर्मा को भी उनकी मौत का शॉक लगा था। उन्हें सोशल मीडिया पर दिशा के साथ एक तस्वीर शेयर कर दुख जताया था। वरुण ने दिशा को एक अच्छा इंसान और दोस्त बताया था। उनका पोस्ट उन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था।

मौत की चल रही है जांच

8 जून, 2020 की रात को दिशा की मौत की खबर सामने आई थी। ऐसा कहा गया कि उनकी मौत मुंबई के मलाड में स्थित फ्लैट से गिरने की वजह से हुई। हालांकि इसके अलावा कई और वजहें भी बताई गईं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ भी दिशा की मौत का एंगल जोड़ा गया। लेकिन अभी उनकी केस की जांच चल रही है और असल वजहों का पता लगाया जा रहा है। दिशा की मौत के कुछ दिन बाद यानि 14 जून, 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी निधन हो गया था। उनके केस की जांच सीबीआई कर रही है।

roohi_film.jpg

'रूही' फिल्म से काफी उम्मीदें

वहीं, बात करें 'रूही' फिल्म की तो इसमें राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म को हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है। कोविड के समय में थियेटर में रिलीज होने वाली ये बॉलीवुड की बड़ी फिल्म है। ऐसे में फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर के दो अवतार देखने को मिल रहे हैं। एक में वह सीधी-सादी लड़की के रूप में दिख रही हैं तो दूसरे में उनका डरावना रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म के गानों को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, राजकुमार और वरुण शर्मा की जोड़ी भी खूब धमाल मचा रही है।



Source जान्हवी कपूर की फिल्म 'रूही' में आखिरी बार दिखेगा दिशा सालियान का नाम, जानिए क्या है वजह
https://ift.tt/3lciJb0

Post a Comment

0 Comments