ads

उतार-चढ़ाव से भरी है आमिर की पर्सनल लाइफ, अफेयर्स को लेकर रहे विवादों में

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता आमिर खान का आज जन्मदिन है। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि जब भी आमिर स्क्रीन पर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। वहीं आमिर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। चलिए आपको आमिर की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ विवाद बतातें हैं।

Aamir Khan

रीना दत्ता को धोखा देने का लगा आरोप

बेहद ही कम लोग यह जानते होंगे कि आमिर ने डेब्यू करने से पहले ही रीना दत्ता से शादी कर ली थी। जिसकी वजह से उन्हें काफी लंबे समय तक खुद की शादी को छुपाना पड़ा था। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म कयामत की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और आमिर के बीच काफी करीबियां बढ़ गई थीं। जिसकी वजह से उनकी पत्नी ने उनके साथ रहना छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें- आमिर खान और रीना दत्ता ने परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी, लेकिन 16 साल बाद इस कारण हुआ तलाक

Aamir Khan

विदेशी जर्नलिस्ट संग बच्चे की उड़ी खबर

आमिर खान की पहली पत्नी के रूप में सभी रीना दत्ता को जानते हैं। लेकिन आमिर को लेकर एक अफवाह कई बार तूल पकड़ती हुई नज़र आई है। बताया जाता है कि 1998 में फिल्म 'गुलाम' की शूटिंग के दौरान आमिर की मुलाकात विदेशी जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स से हुई थी। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने भी लगे थे। इस दौरान जेसिका प्रग्नेंट हो गई थीं। ऐसा कहा जाता है कि जब यह खबरें सामने आने लगी तो आमिर ने जेसिका पर बच्चे को गिराने का दबाव बनाया, लेकिन कुछ समय बाद वह लंदन चलीं गईं जहां उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। बताया जाता है कि वह बिल्कुल आमिर जैसा ही दिखाई देता है।

Aamir Khan Fatima Sana Shaikh on link-up rumours

फातिमा सना शेख संग जुड़ा आमिर का नाम

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस फातिमा सना शेख संग आमिर खान के अफेयर की खबरें तेजी से सामने आई थीं। फिल्म की शूटिंग से पहले ही बताया जा रहा था कि फातिमा और आमिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं जब दोनों एक साथ फिल्म में नज़र आए तब लोगों ने उनके रिलेशनशिप की खबरों को सच मान लिया। इन खबरों पर फातिमा काफी नाराज़ नज़र आई थीं।

यह भी पढ़ें- 27 वर्षीय फातिमा सना शेख ने आमिर से अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं-मुझसे पूछो, मैं जवाब दूंगी

Aamir Khan Brother Faisal Khan

भाई को घर पर कैद करने का लगा आरोप

अफेयर्स के अलावा आमिर खान पर कई गंभीर आरोप भी लगे हैं। जिसमें एक्टर पर उनके ही भाई फैजल खान को घर पर कैद करने की बात सामने आई थी। इस बात का खुलासा उनके भाई फैजल ने ही किया था। उनका कहना था कि आमिर ने पूरी प्रॉपर्टी खुद के नाम करने के लिए उन्हें पागल बताया और लगभग 1 साल तक उन्हें घर में ही कैद करके रखा। साथ ही फैजल ने आमिर पर दवाई खिलाने का भी आरोप लगाया था।

 



Source उतार-चढ़ाव से भरी है आमिर की पर्सनल लाइफ, अफेयर्स को लेकर रहे विवादों में
https://ift.tt/3vghtIi

Post a Comment

0 Comments